शादी के इतने साल बाद करीना ने खोला राज, कहा- सैफ से पहले इनसे कर चुकी हूं शादी, सैफ दूसरे पति

बॉलीवुड की बिंदास बेबो हर तरफ से चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्मों के अलावा वह चैट शो तो कभी रैंप वॉक पर अपना जलवा दिखाती रहती है। हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में भी करीना ने अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना दिया। इस दौरान करीना ने खुलकर मीडिया से बात की और उनके कई सवालों के जवाब दिया। इसी दौरान करीना ने ये बाद कबूली की सैफ से उनकी ये दूसरी शादी है और इससे पहले भी उनकी शादी हो चुकी है। ये बात उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में कहीं।

सैफ से पहले इनसे की है शादी

अब इससे पहले की आप इस बात का कोई दूसरा मतलब निकालें, आपको बता दें कि जिनसे करीना की पहली शादी हुई है वह कोई औऱ नहीं बल्कि लैक्में फैशन परिवार है। करीना ने कहा कि उनकी पहली शादी लैक्मे फैशन वीक परिवार से हुई है। यहां तक की लैक्मे फैशन वीक उनके परिवार से बढ़कर है। उन्होंने कहा कि बतौर ब्रैंड और कलाकार उन दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा है। साथ ही वादा भी है कि आगे भी दोनों साथ काम करते रहेंगे। ऐसे में ये एक तरह की शादी ही है।

करीना ने लैक्मे फैशन वीक पर अपना प्यार जताते हुए कहा कि लैक्में मेरे बिना पूरा नही है औऱ मैं लैक्मे के बिना पूरी नही हूं। मुझे बस उस समय का इंतजार रहता है कि अब मुझे रैंप पर वॉक करने के मौका मिलेगा। ये मेरे लिए परिवार से भी बढ़कर है। ये एक शानदार सफर है जिसमें मैं खुश हूं और आज मुझे बहुत ही ग्लैमरस महसूस हो रहा है। बता दें की करीना ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा था और इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बॉलीवुड में फिर धमाल मचाने को तैयार करीना

गौरतलब है कि इन दिनों कपूर औऱ नवाब परिवार जबरदस्त चर्चा में छाया हुआ है। जहां एक तरफ उनके बेटे तैमूर सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं तो वहीं उनकी स्टेप डॉटर सारा भी फिल्मों में डेब्यू के साथ छा चुकी हैं। सारा सैफ और अमृता की बेटी है। ऐसे में कई बार सवाल उठते हैं कि करीना क्या एक मां तरह ही उनके साथ रहती हैं। इस बात पर करीना कह चुकी हैं कि वह सारा और इब्राहिम की मां नहीं बनना चाहती हैं क्योंकि उनके पास पहले से मां है। हालांकि सारा और करीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सारा को जहां करीना का पू वाला अवतार पसंद हैं वहीं केदारनाथ में करीना ने सारा की जबरदस्त तारीफ की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि करीना की कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन करीना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब करीना बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज देने वाली हैं और करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। तख्त में करीना के साथ रणवीर सिंह, जानव्ही कपूर , भूमि पेडनेकर औऱ विक्की कौशल भी होंगे। मल्टीस्टार से भरी ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें