बॉलीवुड

आजकल बेरोजगार हैं बॉलीवुड के ये 3 सुपरस्टार्स, नाकामयाबी के डर से नहीं बना पा रहे फिल्में !

आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी कामयाबी हमेशा एक पास टिककर नहीं रह सकती. कभी किसी के हाथ लगती है तो कभी किसी के हाथ. हर किसी का अपना एक समय होता है जिसमें वो ध्रुव तारे की तरह चमकता है लेकिन उनका सितारा बुलंदियों पर पहुंचकर उनका चार्म धीरे-धीरे कम होने लगता है. कुछ ऐसा ही हमारे बॉलीवुड में भी हो रहा है. जो सितारे कभी हर फिल्म हिट देते थे आज एक हिट के लिए तरस रहे हैं क्योंकि उनका चार्म खत्म हो रहा है और इस डर से उन्होंने फिल्में बनानी भी कम कर दी है. इसके पीछे की वजह शायद उनकी नाकामयाबी होगी तभी आजकल बेरोजगार हैं बॉलीवुड के ये 3 सुपरस्टार्स, क्या दर्शक इन्हें अब नहीं करेंगे स्वीकार या फिर दिखा पाएंगे ये सितारे अपना करिश्मा ?

आजकल बेरोजगार हैं बॉलीवुड के ये 3 सुपरस्टार्स

बॉलीवुड के ये तीन सुपरस्टार इन दिनों फिल्में करने से बचते नजर आ रहे हैं. इसका असर फिल्म बिजनेस पर हो रहा है और इन सितारों की फ्लॉप फिल्में करोड़ों का नुकसान करवा देती हैं. जिससे कई लोगों को कमाने का मौका मिल जाता है, ऐसे में क्या ये तीन खान अब सच में फिल्में नहीं करने वाले, इसका जवाब यही दे सकते हैं.

आमिर खान

हमेशा सोच समझकर फिल्में साइन करने वाले आमिर खान इस बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में मात खा गए. अरबों में बनी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बनी ध्वस्त हो गई. अब आमिर खान एक अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं जिसपर वो खुद एडिटिंग करेंगे फिर फिल्म करेंगे अब कोई चांस नहीं लेना चाहते इसके अलावा वो अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए भी जोरों से काम कर रहे हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी पिछली कुछ फिल्मों से अपना किंगडम खोते जा रहे हैं. उनकी फिल्में कई सालों से नहीं चल रही अब पता नहीं उनका चार्म खत्म हो रहा है या फिर उन्हें कहानी अच्छी नहीं मिल पा रही. कहीं तो कमी है ही और इसकी वजह से उनके फैंस भी निराश हो जाते हैं. अब वे डॉन-3 करने के बारे में सोच रहे हैं जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जैसे ही वो पूरा होगा वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी और शाहरुख को एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका मिल जाएगा.

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरहीरो बनकर ऋतिक रोशन ने बहुत फैन बनाए लेकिन अब उनके फैंस नाराज हैं क्योंकि अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं. साल 2017 में उनकी फिल्म काबिल आई और दो साल से वे बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए. फिल्म सुपर-30 पूरी हो गई लेकिन रिलीज डेट ही फाइनल नहीं हो पा रही जो अब शायद जुलाई में हो पाए. ऐसे में टाइगर श्रॉफ के साथ भी उनका कोई प्रोजेक्ट आ सकता है लेकिन कब इसका भी कोई पता नहीं. बॉलीवुड में ऋतिक का सिक्का कब तक चलेगा और फिर से वो अपना वो मुकाम हासिल कर पाएंगे इसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button