बॉलीवुड

सैफ-अमृता को लेकर सारा अली खान बड़ा खुलासा, बोलीं ‘5 साल पहले आखिरी बाद मां-पापा ने साथ में…’

बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सारा अली खान ने एक बार फिर से अपने पापा और मम्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सारा अली खान मीडिया के सवालों को कभी टालती नहीं है, बल्कि निडर होकर जवाब देती हैं। सारा अली खान जिस स्टाइल में सवालों का जवाब देती हैं, उसी स्टाइल की दुनिया कायल है। छोटी सी उम्र में सारा अली खान में कमाल का आत्मविश्वास देखने को मिलता है और वे अपनी फैमिली को लेकर कभी कुछ नहीं छिपाती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म केदरानाथ और सिम्बा करने के बाद अब सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गई है। सारा अली खान के पास फिलहाल लव आजकल पार्ट-2 है, जिसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन काम कर रहे हैं। याद दिला दें कि लव आजकल सैफ अली खान की फिल्म है, जिसके दूसरे पार्ट में अब उनकी बेटी यानि सारा अली खान काम करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और इसी बीच सारा अली खान ने एक बार फिर सैफ अली खान और अमृता को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

5 साल पहले डिनर पर गये थे सैफ और अमृता

सारा अली खान ने एक चैट शो में खुलासा किया कि जब मैं कोलंबिया यूनिवर्सिटी जा रही थी, तब मां और पापा मुझे छोड़ने के लिए मेरे साथ गये थे और वह वक्त मेरी लाइफ का सबसे अच्छा वक्त था। सारा अली खान ने आगे कहा कि जब हम लोग न्यूयार्क में थे, तो मैं और पापा डिनर कर रहे थे और उस दौरान हमे लगा की मां को भी बुला ले और फिर मैंने फोन करके मां को बुलाया, फिर मां आई, तब हमने साथ में डिनर किया। सारा अली खान ने कहा कि यह पूरा वाकया 2014 का है।

मेरी ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत पल था – सारा अली खान

सारा अली खान ने आगे कहा कि 2014 में जब वे लोग मुझे कॉलेज छोड़कर जा रहे थे, उससे पहले हमने बहुत ही अच्छा टाइम स्पेंड किया, जोकि शायद अब मेरी लाइफ में फिर कभी मुमकिन होगा। सारा अली खान ने बताया कि उस समय मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थी तो पापा बल्ब ठीक कर रहे थे, दोनों ने मेरा खूब ख्याल रखा और वापस जाते समय मेरे सिर पर हाथ रखा और मुझे ढेर सारा आशीर्वाद दिया। मेरी लाइफ का वह वाकई बहुत अच्छा समय था।

15 साल पहले हो चुका है सैफ और अमृता का तलाक

सैफ अली खान और अमृता के प्यार के चर्चे खूब थे, लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बहुत ही कम मिलते हैं। सैफ अली खान से तलाक होने के बाद अमृता सिंह अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले की है, जिसका दर्द कई बार सामने आ चुका है, लेकिन अमृता सिंह हमेशा यह कहती हैं कि जिस रिश्ते में खुशी न हो, उससे अलग हो जाना ही बहुत खुशी देता है और ऐसा ही कुछ उनके और सैफ के रिश्ते में भी था।

Back to top button