बॉलीवुड

मां अमृता सिंह का घर छोड़ने पर मजबूर हो गई सारा अली खान, तस्वीर शेयर करके बताई सच्चाई

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह अब सारा भी सुर्ख़ियों में बने रहने का फार्मूला जान गयी है. तभी तो वह आये दिन कोई न कोई ऐसा बयान या फिर काम कर देती हैं जिस वजह से लोगों की नजरों में आ जाती हैं. हाल ही में अब सारा को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसके बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हैं.

सारा ने छोड़ा मां अमृता का घर

इन दिनों सारा अली खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है. ऐसे में लोग सवाल उठाने लगे हैं कि क्या मां-बेटी के बीच सब ठीक चल रहा है? अपनी मां का घर छोड़कर सारा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. हाल ही में उन्हें मां का घर छोड़ते हुए स्पॉट किया गया था. दरअसल, कुछ दिनों पहले सारा अपनी कार में कुछ सामान रखवाते हुए नजर आई थीं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि सारा मां से आपसी अनबन के कारण घर छोड़ रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों में अनबन की कोई खबर नहीं आई है.

यहां शिफ्ट हो रही हैं सारा

अगर आप सोच रहे हैं कि मां का घर छोड़कर वह अपने पिता के घर रहने जा रही हैं तो आप पूरी तरह गलत हैं. सूत्रों की मानें तो सारा बाकी स्टारकिड्स की तरह इंडिपेंडेंट होना चाहती हैं इसलिए उन्होंने घर से अलग रहने का फैसला किया है. बी-टाउन में आजकल पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग घर में रहना स्टारकिड्स के लिए ट्रेंड बनता जा रहा है. अब सारा ने भी भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अलग रहने का फैसला कर लिया है. मां का घर छोड़कर अब सारा अपने आशियाने में शिफ्ट हो गयी हैं. उन्होंने अपने नए फ्लैट की तस्वीर भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए सारा ने नीचे कैप्शन दिया, “नई शुरुआत की तरफ”.

ये स्टारकिड्स भी रहते हैं पेरेंट्स से अलग

सारा अली खान पहली ऐसी स्टारकिड नहीं हैं जो अपने पेरेंट्स से अलग रहने गयी हैं. पहले तो ये महज अफवाह बताई जा रही थी लेकिन सारा की इस तस्वीर ने उनके घर छोड़ने की अफवाह को सच्चाई का रूप दे दिया है. बता दें, केवल सारा नहीं बल्कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपने पेरेंट्स से अलग रहते हैं.

पढ़ें अभिनेता कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, कहा- सारा को डेट पर ले जाने के लिए जोड़ रहें हैं पैसे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>