अभिनेता कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, कहा- सारा को डेट पर ले जाने के लिए जोड़ रहें हैं पैसे

‘कॉफी विद करण’ शो में हर हफ्ते नए सितारे आते हैं जो कि अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते हैं. इस बार करण जौहर के इस शो में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन नजर आए और ये दोनों एक्टर अपनी आने वाली मूवी ‘लुका छिपी’ के  प्रमोशन के लिए इस शो का हिस्सा बनें. इस शो में आए कार्तिक आर्यन से करण ने सारा अली से जुड़े कई सारे सवाल पूछे और इन सवालों का जवाब कार्तिक आर्यन ने काफी मजेदार तरीके से दिया. आपको बता दें कि इस शो में कुछ समय पहले आई सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात बोली थी और इसलिए सारा से जुड़े कई सारे सवाल करण ने कार्तिक से पूछे और साथ में ही  कार्तिक आर्यन से उनके ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर इस शो में बात की.

कार्तिक आर्यन ने बताई अपने ब्रेकअप की वजह

कार्तिक आर्यन से करण द्वारा उनकी गर्लफ्रेंड  से जुड़ा हुआ एक सवाल पूछा गया था और इस सवाल के जवाब में इस अभिनेता ने बताया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने उनके साथ इसलिए ब्रेकअप कर लिया था क्योंकि वो एक अभिनेता बनना चाहते थे. और उनके एक्टर बनने के  सपने के चलते उनकी पहली गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर चली गई थी. वहीं जब करण ने कार्तिक से उनकी वर्तमान की गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल किया, तो कार्तिक आर्यन ने कहा कि वो अभी  सिंगल है और किसी भी अभिनेत्री को डेट नहीं कर रहे हैं.

सारा से जुड़ी की बात

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर करण ने कार्तिक से एक सवाल किया और इस अभिनेता से पूछा की आने वाले समय में इन दोनों एक्टर में से उन्हें किस एक्टर का फ्यूचर ज्यादा ब्राइट लगता है. करण के इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने सारा का  फ्यूचर जाह्नवी से ज्यादा ब्राइट बताया. हालांकि इस सवाल का जवाब देने से पहले कार्तिक काफी हंसे और उन्होंने करण से कहा कि वो भी इस सवाल का जवाब जानते हैं.

सारा के साथ जाना है  डेट पर

अक्सर मीडिया वाले कार्तिक से सारा को डेट पर ले जाने का सवाल करते रहते हैं और इसी सवाल को करण जौहर ने भी अपने शो में कार्तिक से पूछा. वहीं इस सवाल को सुनने के बाद कार्तिक ने कहा कि सारा एक राजकुमारी है और सारा के साथ डेट में जाने के लिए वो पैसे को जोड़ने में लगे हुए हैं. गौरतलब है कि जब इस शो में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थी, तो करण ने सारा से किसी एक अभिनेता को डेट पर ले जाने का सवाल किया था और इस सवाल के जवाब में सारा ने कार्तिक का नाम लिया था.  वहीं कार्तिक का नाम सुनने के बाद सैफ ने ये कहा था कि अगर कार्तिक के पास पैसे हैं और वो अमीर है तो वो सारा को डेट पर लेकर जा सकते हैं.

कार्तिक के अलावा करण ने कृति सेनन से भी उनके निजी जिदंगी और आने वाली फिल्म  ‘लुका छिपी’ से जुड़े कई सवाल किए. आपको बता दें कि इन दोनों अभिनेता की ये फिल्म एक मार्च को आने वाली है.