ब्रेकअप के दर्द से ऊबर गईं नेहा कक्कड़, वैलेंटाइन डे पर मिला नया प्यार : वायरल हुआ ये वीडियो

14 फरवरी को पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे मनाती है और हर प्यार करने वाले एक-दूसरे के साथ अपना क्वालिटी समय बिताकर अपने-अपने प्यार का इजहार करते हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने दर्द को बहुत छिपाया और अब वो इससे उबरने की कोशिश भी कर रही हैं. फिल्म यारियां फेम हिमांसू कोहली के साथ नेहा का लिंकअप था और खबरें थीं कि ये शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा होने से पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया. हिमांशू के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर चुप्पी साधने के बाद नेहा ने मीडिया को इसकी खास जानकारी दी. अब ब्रेकअप के दर्द से ऊबर गईं नेहा कक्कड़, उन्हें किसी और आदमी ने वेलेंटाइन डे पर प्रपोज किया और इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया पर आई.

ब्रेकअप के दर्द से ऊबर गईं नेहा कक्कड़

जहां वैलेंटाइन डे पर सभी अपने-अपने प्यार का इजहार सरेआम करते हैं वहीं नेहा ने भी सबके सामने स्वीकार किया कि ये उनका वेलेंटाइन डे है. एक आदमी ने घुटने के बल पर नेहा को प्रपोज किया, दरअसल ये आदमी सिंगर नेहा कक्कड़ का फैन दीपांशु नारंग है जिसने हाथ में बुके और गिफ्ट लिए आधी रात को नेहा को वैलेंटाइन डे विश किया. इस खबर को खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो के जरिए शेयर किया. देखिए वीडियो-


वीडियो में दीपांशु सिंगर नेहा कक्कड़ को हाथ में बुके दिया और कहा, ”जिंदगी में मैंने आपसे प्यारा किसी को नहीं देखा और आपकी इस निष्ठा प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.” नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को पोस्ट किया और लिखा, ”पिछली रात बैक स्टेज पर….वैलेंटाइंस डे सरप्राइज. मैं बहुत लकी हूं कि दीपांशु नारंग जैसे #neheart मिले. लव माय nehearts” इसमें nehearts का मतलब नेहा को चाहने वाला है और उनके फैन दीपांशु नारंग ने नेहा के लिए खास हैशटैग भी बनाया है.

ब्रेकअप के बाद उभर रही हैं नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांशु कोहली ने अपने प्यार की घोषणा रिएलिटी शो इंडियन आइडल में की थी लेकिन कुछ ही समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया. अपने ब्रेकअप के दर्द को नेहा ने एक वीडियो के जरिए शेयर किया और बाद में उसे डिलीट भी कर दिया गया था. हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया, ”मैं सारा टाइम और एनर्जी एक ऐसे इंसान को दे रही थी जो इसके काबिल भी नहीं ता. इसके बावजूद वह हमेशा यही शिकायत करता था कि मैं उसे टाइम नहीं देती” हालांकि अपने ब्रकअप पर नेहा ने मीडिया से सकारात्मक रहने की अपील की.