बॉलीवुड

प्यार में 9 महीने तक बेलने पड़े थे हरभजन को पापड़, बोलें ‘पहली डेट के लिए गीता ने रखी थी शर्त’

क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में बहुत ही गहरा रिश्ता है। यहां एक से बढ़कर एक जोड़िया बनती है, जिसमें हरभजन सिंह और गीता बसरा का नाम भी शामिल है। गीता बसरा बॉलीवुड की अभिनेत्री रह चुकी हैं, तो वहीं हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हैं, जोकि अपनी गेंदबाजी से बड़े बड़े बल्लेबाज की छुट्टी कर देते हैं। हरभजन सिंह और गीता बसरा की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भज्जी को गीता बसरा को इम्प्रेस करने में कितने पापड़ बेलने पड़े थे? तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हरभजन सिंह और गीता बसरा दोनों ही जितने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते थे, उससे कहीं ज्यादा रिलेशनशिप में सुर्खियां बटोरते थे। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री होने की वजह से गीता बसरा के हर एक कदम पर नजर रखी जाती थी और इसी बीच उनके और हरभजन सिंह के बीच के रिश्ते का भी खुलासा हुआ और एक बार बात मीडिया तक पहुंची तो फिर हरभजन सिंह और गीता बसरा खुलेआम एक दूसरे को डेट करने लगे थे, लेकिन इससे पहले हरभजन सिंह को खूब पापड़ बेलने पड़े थे।

पोस्टर देख कर फिदा हुए थे हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने एक शो में खुलासा किया कि पहली बार उन्होंने गीता बसरा को एक पोस्टर में देखा था, जिसके बाद ही वे उन पर फिदा हो गये थे। हरभजन सिंह ने आगे कहा कि मैं पोस्टर देखा तो फिर युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इस पोस्टर वाली को जानते हो? तो युवराज ने मना कर दिया, लेकिन हमारा एक दोस्त सुवेद जोकि गीता को जानता था और फिर मैंने उससे ही अपना मैसेज गीता तक पहुंचवाया। और फिर 2011 का वर्ल्ड कप जीत कर आने के बाद हरभजन सिंह ने गीता का नंबर निकलवाया और फिर डेट के  लिए मैसेज कर दिया, जिसका गीता ने कोई जवाब नहीं दिया।

यह शर्त पूरी होने के बाद मिली थी गीता

हरभजन सिंह ने बताया कि जब गीता ने डेट के लिए मना कर दिया तो मैंने ज्यादा फोर्स नहीं किया, लेकिन उसके बाद आईपीएल मैच से पहले गीता का मैसेज आया और उन्होंने टिकट के लिए पूछा, जिस पर मैं बहुत खुश हो गया। हरभजन ने आगे कहा कि यह टिकट गीता को अपने ड्राइवर के लिए चाहिए और मैंने उसका जुगाड़ किया, लेकिन बाद में गीता को लगा कि मैंने उनका फेवर किया और तब जाकर वे मुझसे मिलने के लिए राजी हुई और फिर एक के बाद एक मुलाकात होने लगी।

रिलेशन में आने के बाद भी गीता ने किया था मना

हरभजन ने आगे कहा कि रिलेशनशिप में आने के बाद भी गीता ने शादी करने के लिए मना किया था और बोली थी कि मुझे करियर पर ध्यान देना है, तो मैंने भी कहा कि मुझे भी ध्यान देना है। इसके बाद हरभजन सिंह को गीता को शादी के लिए मनाने के लिए 8 से 9 महीने लग गये थे और फिर जाकर गीता बसरा शादी के लिए मानी और आज हरभजन सिंह अपने परिवार के साथ काफी खुश रहते हैं।

Back to top button