कंगाल हो चुके हैं अरबाज खान, बोलें ‘मेरे एकाउंट में एक भी पैसा नहीं है और मुझे अब…’ करीना कपूर ने अरबाज खान के बैंक एकाउंट का ज़िक्र किया, जोकि फिलहाल पूरी तरह से खाली है।

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। अरबाज खान अपनी लव लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में हैं। इतना ही नहीं, इन दिनों अरबाज खान एक नया शो पिंच कर रहे हैं, जिसकी वजह से हर जगह वे सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ, जिससे न सिर्फ अरबाज खान के फैंस शॉक्ड हुए, बल्कि करीना कपूर भी शॉक्ड हो गई। जी हां, शो पिंच में बतौर गेस्ट करीना कपूर आई, लेकिन इसी बीच अरबाज के बैंक एकाउंट की बात होने लगी और तब करीना कपूरी पूरी तरह से शॉक्ड हो गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर जब अरबाज खान के शो पिंच में पहुंची तो दोनों ने एक दूसरे से खूब बातचीत की, लेकिन इसी दौरान करीना कपूर ने अरबाज खान के बैंक एकाउंट का ज़िक्र किया, जोकि फिलहाल पूरी तरह से खाली है और यह सुनते ही अरबाज खान खिलखिला कर हंसने लगे। बता दें कि अब अरबाज खान इसलिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि उनके पास बिल्कुल भी बैंक बैलेंस नहीं है और वे अब अपनी एक नई लाइफ शुरू करना चाहते हैं।

अरबाज के पास नहीं है एक भी पैसे

करीना कपूर ने अरबाज खान को ट्रोल करने वाले लोगों का एक ट्वीट पढ़ा, जिसमें लिखा था कि सूत्रों के मुताबिक ठाणे पुलिस ने अरबाज खान की बैंक स्टेंटमेंट देखने के बाद उनसे जुड़ी जांच पर रोक लगा दी है, कॉन्स्टेबल ने अरबाज खान को एक बीढ़ी के साथ 100 रुपये दिए और बैंक में मिनिमम बैलेंस बनाए रखने की बात कही। दरअसल, यह सिर्फ ट्रोलर्स का नजरिया है। वास्तव में अरबाज खान का बैंक एकाउंट खाली नहीं है, लेकिन अब इस पर अरबाज खान ने जवाब दिया है।

मेरे पास वाकई पैसे नहीं है – अरबाज खान

जब करीना ने ट्रोलर्स का ट्वीट पढ़ा तो अरबाज खान जोर से हंसने लगे। इतना ही नहीं, अरबाज खान ने आगे कहा कि वाकई मेरे पास पैसे नहीं है, ट्रोलर्स ने बिल्कुल ठीक ही कहा है। हालांकि, अरबाज खान की बात सुनकर करीना कपूर शॉक्ड हो गई और करीना ने आगे कहा कि  अभी तो तुमने दो फिल्में की है, उसका पैसा कहां गया? ऐसे में यह सोचने वाली बात होगी कि आखिर अरबाज खान पैसे कहां उड़ाते हैं, जो उनका बैंक बैलेंस खाली हो गया है।

फिल्म दबंग में लगा चुके हैं पैसा

बताते चलें कि अरबाज खान एक्टिंग से ज्यादा फिल्म प्रोड्यूसिंग की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म दबंग में पैसा लगाया है। इतना ही नहीं, दबंग के तीसरे पार्ट में भी अरबाज खान सलमान खान के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करेंगे और एक दबंग के तीसरे पार्ट से एक बार फिर धमाका भी मचाएंगे औऱ इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।