बॉलीवुड

मलाइका पर लगा बेटे की गर्लफ्रेंड को धमकाने का आरोप, तो एक्ट्रेस बोलीं ‘वह घर आती है तो मुझे…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आएं दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा कभी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने बेटे अरहान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा की उम्र भले ही बढ़ रही हो, लेकिन उनकी खूबसूरती कम नहीं हो रही है। मलाइका की खूबसूरती पर अर्जुन कपूर अपना दिल हार बैठे हैं और उनके साथ जन्मों जन्म का रिश्ता बनाने के लिए भी तैयार हो चुके हैं। इन सबके बीच मलाइका अरोड़ा पर एक बड़ा आरोप लगा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की कमेस्ट्री रियल लाइफ में देखने को मिलती है। इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों बटौर रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी करेंगे, लेकिन मलाइका अरोड़ा इसको खारिज करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां भी कर रही हैं। हालांकि, आज हम मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके बेटे अरहान के बारे में बात करने जा रहे हैं।

अरहान की गर्लफ्रेंड को धमकाती हैं मलाइका अरोड़ा

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा से जब पूछा गया कि आप पर आरोप लगा है कि आप अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को धमकाती हैं, तो इस पर मलाइका ने जवाब देते हुए कहा कि जब अरहान की गर्लफ्रेंड घर आती है, तो मैं उसे देखकर बहुत ही खुश होती हूं। इतना ही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि मैं अपने बेटे के साथ साथ उसकी गर्लफ्रेंड के साथ भी खूब मस्ती करती हूं और हम लोग घंटो बात करते हैं, लेकिन मैंने कभी भी उसे धमकाया नहीं है, बल्कि दोस्त की तरह रहती हूं।

अरहान और उसकी गर्लफ्रेंड बहुत कूल है – मलाइका अरोड़ा

इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अरहान बहुत कूल है और उसकी गर्लफ्रेंड उससे भी ज्यादा कूल है। मलाइका ने कहा कि जब उसकी गर्लफ्रेंड घर आती है, तो मुझे अजीब नहीं लगता है। हम तीनों मिलकर खूब मस्ती करते हैं और यही वजह है कि अरहान और उसकी गर्लफ्रेंड भी मुझे काफी कूल मम्मा बोलते हैं, क्योंकि मैं उन पर कभी रोक टोक नहीं लगाती हूं और उन्हें अपना अच्छा बुरा सब पता है।

मलाइका को बहुत मानते हैं अरहान

हर बेटे की तरह अरहान को भी अपनी मां यानि मलाइका अरोड़ा से काफी लगाव है। अरहान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अच्छा लगता है, जब उनकी मम्मा खुश होती हैं। यानि साफ है कि अरहान अपनी मम्मा को खुश देखना चाहते हैं और यही वजह है कि अरहान को मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है। मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि मेरा बेटा हमेशा जो मुंह में होता है, बोल देता है और मैं उससे कभी नहीं बोलती हूं कि ये सब क्या है, ऐसे में हम दोनों के बीच एक गहरा रिश्ता है, जिससे मुझे उस पर गर्व है।

Back to top button