बॉलीवुड

अर्जुन कपूर से शादी पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘हर किसी को प्यार की तलब…’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ऑफिशियली यह कबूल कर चुके हैं कि दोनों प्यार में है। ऐसे में अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें सामने आ रही है, जिस पर हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

खबरों की माने तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल में शादी कर सकते हैं, लेकिन मलाइका के ताजे बयान को देखा जाए तो फिलहाल दोनों की शादी होती हुई नहीं दिख रही हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा ने पहली बार अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और साथ ही अरबाज खान को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका बहुत कम अरबाज पर कमेंट्स करती हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने एक बड़ा कमेंट्स दिया है।

अर्जुन कपूर से शादी पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अप्रैल में हम दोनों शादी कर रहे हैं, यह सब मीडिया की बनाई हुई खबरें है। हमारे बीच अभी शादी की चर्चा ही नहीं। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा कि हम फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं है और दोनों को शादी की जल्दी भी नहीं है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा के इस बयान से साफ हो गया कि अप्रैल में यह कपल शादी नहीं करने जा रहा है, ऐसे में इनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

हर किसी को होती है प्यार की ज़रूरत

मलाइका अरोड़ा ने लव लाइफ पर बात करते हुए कहा कि इस दुनिया में हर किसी को एक पार्टनर की ज़रूरत होती है और हर किसी के पास एक पार्टनर होता है, क्योंकि प्यार की ज़रूरत हर किसी को होती है। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा कि कोई भी इंसान प्यार के बिना नहीं रह सकता है, क्योंकि प्यार एक तलब है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि तलाक के बाद मुझे लोगों ने कहा कि मुझे अब प्यार में नहीं पड़ना चाहिए, लेकिन मैंने कहा कि प्यार करना मेरा हक है।

मैं नहीं खत्म करना चाहती थी अपनी शादी

मलाइका अरोड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं अपनी शादी खत्म नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं उस शादी में खुश नहीं थी, इसलिए मैं तलाक लिया। मलाइका यही नहीं रुकी बल्कि आगे कहा कि तलाक के बाद भी लोगों ने कहा कि तुमने ठीक नहीं किया, लेकिन सच बताऊं तो तलाक के बाद मुझे बहुत खुशी मिली, क्योंकि मैं उसके बाद ही अपनी लाइफ जीने लगी। मलाइका ने कहा कि इसमें गलत क्या है कि आपको एक ऐसा साथी मिले जो आपको समझे, तो खुद को आप लकी समझे और अब मैं खुद को लकी मानती हूं।

Back to top button