कपिल के शो में मिल गई चंदन प्रभाकर को एंट्री, महिला के गेटअप में आए नजर कपिल के शो में जल्द ही दिखने वाले हैं चंदन प्रभाकर, इस नए अवतार में आएंगे नजर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा के शो का नया सीजन भी दर्शकों के दिल में उसी तरह से जगह बना रहा है जैसे की उसका पहला सीजन था। हालांकि कपिल को दोबारा से अपना ये सीजन स्टार्ट करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी है लेकिन इसके बावजूद भी कपिल के लिए उनके फैंस का प्यार ही है की वो एक बार फिर से उसी मुकाम पर आ पहुंचे हैं जहां पर वो पहले थे।

कपिल के इस नए सीजन की बात करें तो इस सीजन में उनके पुराने सीजन के कुछ लोग उनके साथ जुड़े तो कुछ नए लोगों ने उनका हाथ थामा है। भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक इन सभी ने कपिल के नए सीजन में काम कर रहे हैं। बता दें कि लेकिन एक शख्स ऐसा था जो इस सीजन में मिसिंग हैं वो थे चंदू चाय वाला यानि की चंदन प्रभाकर। जिसके चलते कई बार उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए कि वो कब शो में वापसी कर रहे हैं। लेकिन अब चंदन प्रभाकर के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है। बता दें कि बहुत ही जल्द कपिल शर्मा के शो में चंदू की वापसी होने वाली है।

दरअसल कपिल शर्मा मे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें कपिल शर्मा की गैंग के साथ चंदन प्रभाकर भी खड़ें नजर आ रहे हैं। कपिल ने जो तस्वीर शेयर की है उनसमें चंदन एक बुजुर्ग महिला के गेटअप में नजर आ रहे हैं। चंदन ने यैलो कलर का सलवार सूट पहन रखा है, कपिल ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि -Shooting gags is always fun. इस फोटो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं।

चंदन ने बताई थी कपिल के शो में ना दिखने की वजह

बता दें कि शिवरात्रि में चंदन प्रभाकर ने एक फोटो शेयर कर के सब की महाशिवरात्रि की बधाई दी थी। उस पोस्ट पर उनके फैंस ने उनसे शो में ना दिखने की वजह पूछी उसने कमेंट में लिखा कि – ”हैप्पी महाशिवरात्रि चंदन जी. आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है. आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद हैं। आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है और आप हमें बहुत हंसाते हैं। प्लीज आप वापस कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाइए, क्योंकि इस शो पर आपको बहुत मिस किया जा रहा है। हम सब आपको बेहद पसंद करते हैं।” इसी तरह के कई सवाल चंदन के फैंस उनसे पूछ रहे थे। चंदन ने जल्द ही अपने फैंस का जवाब दिया और कहा कि,‘हैलो एकता. आपके प्यार के लिए शुक्रिया. मैं किसी भी एपिसोड को जानबूझकर मिस नहीं कर रहा हूं. पर शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है. इसलिए वे मुझे एपिसोड्स में नहीं ले रहे हैं. आपको मेरी तरह से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं।’

कपिल की इस तस्वीर से साफ है कि चंदन ने अब शो में वापसी कर ली है। अब देखना होगा कि वो अपने इस नए किरदार से लोगों को कितना मजा दिला पाते हैं।