बॉलीवुड

करीना ने सारा अली खान की लवलाइफ पर सलाह, कहा- इस एक्टर को तो कभी डेट मत करना

सारा अली खान एक एक ऐसी अदाकारा हैं जो फिल्मों से ज्यादा अपनी बातों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी तक सारा जितने भी चैट शो में गई हैं वहां खुलकर उन्होंने अपने दिल की बात रखी है। सारा ने करण के शो पर कहा था कि वह रनबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं, वरुण धवन के साथ फिल्में करना चाहती हैं औऱ डेट पर कार्तिक आर्यन के साथ जाना चाहती हैं। उनकी बातों से पता चलता है कि वह किसी नवाबी खानदान से ताल्लुक नहीं रखती बल्कि एक आम ल़ड़कियों ही जैसी हैं जिन्हें ये स्टार्स बहुत पसंद हैं। हालांकि कार्तिक को लेकर सारा थोड़ी सीरियस नजर आती है। इस मामले में उन्हें अपनी मां अमृता से सलाह तो मिल ही चुकी है, लेकिन अब स्टेप मॉम करीना ने भी उन्हें नसीहत दे डाली है।

करीना ने दी सारा को सलाह

बता दें कि सारा कार्तिक को डेट तो करना चाहती हैं, लेकिन असल में उनका नाम सुशांत सिंह के साथ जुड़ रहा है जिनके साथ उन्होंने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। खबर है कि सारा सुशांत को काफी स्पेशल ट्रीटमेंट देती हैं और सुशांत भी सारा के क्यूट बिहेवियर को काफी पसंद करते हैं ऐसे में दोनों की डेटिंग की खबरें आ रही हैं। हालांकि करीना ने सारा ने सलाह दी है कि वह सुशांत से दर रहें तो बेहतर है।

दरअसल करीना हाल ही में स्टैरी नाइट 2 चैट शो में नजर आई थी। इस शो में उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी थीं जिन्होंने उनसे पूछा कि वह सारा को कौन सी सलाह देना चाहेंगी। करीना ने कहा कि मैं तो कहना चाहूंगी की कभी भी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट मत करना। इतना बोलकर करीना हंसने लगीं। उन्होंने कहा कि वह सारा की दोस्त होने के नाते ये बातें बता रही हैं।बता दें कि करीना सारा की स्टेप मॉम जरुर है, लेकिन दोनों के बीच कोई तनातनी नहीं है और वो एक दूसरे के साथ काफी फ्रैंडली नजर आती हैं।

सुशांत को डेट कर रहीं सारा

सारा ने अपनी फिल्म से पहले ही करण के चैट शो में ही सबको इंप्रेस कर दिया था। जहां दूसरे एक्टर्स डेटिंग की खबरों के बारे में सवाल टालने लगते हैं वहीं सारा ने खुलकर अपने दिल की बात रखी। उन्होंने कहा कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। उन्हे वो बहुत क्यूट लगते हैं। करण ने कहा था कि तुम्हारा ये प्रपोजल मैं कार्तिक के सामने रख सकता हूं, लेकिन तुमने तो खुद ही सबके सामने ये बात बोल दी है।

इस बात के चर्चा में आने के बाद से ही अक्सर सारा और कार्तिक से जुड़ी खबरें सामने आ जाती हैं। कुछ वक्त पहले कार्तिक अनन्या पांडे के साथ लंच करते दिखे थे जिसके बाद ऐसा होने लगा कि शायद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।हालांकि कार्तिक ने इस बात को कुबूला नहीं और कहा कि सैफ ने कहा था कि सारा को डेट करने वाले लड़के के पास पैसा होना चाहिए। ऐसे में कार्तिक ने कहा कि वह पैसा इकट्टा कर लेंगे तो सारा को डेट पर जरुर ले जाएंगे। फिलहाल तो ये लव ट्राएंगल का नजारा कुछ और  ही बनते दिख रहा है, अब देखना होगा कि आखिर में किसकी जोड़ी किसके साथ जमती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button