बॉलीवुड

जैकी श्रॉफ को मिल गई है अपने बेटे टाइगर की दुल्हनिया, जानें वो दिशा हैं या फिर कोई और…

बॉलीवुड में शादियों का जो दौर शुरु हुआ है वो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।जहां कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंध गए तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो अभी शादी करने वाले हैं। ऐसे में एक और जोड़ी ऐसी है जिसके कभी लिंक-अप की तो कभी ब्रेक-अप की खबरें आती हैं और अब वो भी जल्द शादी कर सकते हैं। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के ऐसे ही क्यूट कपल है जिनकी खट्टी मिठी बातें लोगों के सामने आती रहती है। अब ये कपल भी हो सकता है कि जल्दी ही शादी की शहनाई सुना दे। ऐसा हम नहीं कह रहे ऐसा तो बॉलीवुड के जग्गू दादा और टाइगर के पिता ने इशारा किया है।

टाइगर औऱ दिशा कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड के हीरो जैकी श्रॉफ भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बेटे टाइगर और दिशा के रिलेशन को लेकर भी खुलकर बात की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब जैकी श्रॉफ से टाइगर औऱ दिशा पटानी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में एक खास लड़की मिली है। वो मेरे बेटी की दोस्त है औऱ दोनों साथ में काम और डांस भी करते हैं। जैकी ने कहा कि ये उन पर निर्भर करता है कि वो अपने रिश्ते को क्या नाम देना चाहते हैं।

टाइगर औऱ दिशा के रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने लिखा की चाहे तो दोनों शादी कर सकते है या हो सकता है कि दोनों सिर्फ दोस्त बनें रहें। ये पूरी तरह से उन पर है कि वो अपने रिश्ते को क्या नाम देना चाहते हैं। साथ ही जैकी ने दिशा की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक आर्मी फैमिली से है ऐसे में उसे अनुशासन औऱ प्रेशर का मतलब अच्छे से पता है। ये उन पर निर्भर करता है।

ब्रेकअप- पैचअप में उलझी कहानी

गौरतलब है कि बहुत समय से टाइगर औऱ दिशा के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि बीच में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं की दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी दोनों को एक साथ देखा जाता है। हालांकि जैकी श्रॉफ ने कह दिया है कि ये उन दोनों का फैसला होगा तो ऐसे में टाइगर और दिशा शादी कर भी सकते हैं और नहीं भी कर सकते है। वैसे जिस तरीके से एक के बाद एक शादी की शहनाई सुनाई दे रही है ऐसे में अगर दिशा और टाइगर भी शादी कर लें तो कुछ चौकांने वाली बात नहीं होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान के पिता का रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म जून में ईद के मौके पर रिलीज होगी। ये फिल्म विभाजन के दर्द में से ऊभरी एक कहानी ओड टू माई फादर की कॉपी है। इसमें सलमान के साथ कैटरीना भी नजर आएंगी। वहीं जैकी श्रॉफ फिल्म रॉ में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसकी कहानी भी देशभक्ति से जुड़ी है। इस फिल्म में जॉन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं जैकी श्रॉफ अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button