दिलचस्प

ऑफिस के कपड़ों को लेकर हैं कन्फ्यूजन हो तो अपना सकते हैं 4 ट्रेडिंग ड्रेसज, लगेंगी खूबसूरत

लड़कियों के साथ एक दो बड़ी समस्या है एक तो उनके पास कपड़े रखने के लिए जगह नही है। किसी पार्टी में जाना हो या फिर कोई मीटिंग अटैंड करनी हो आधा से ज्यादा समय तो ये ही सोचने में लग जाता है कि ऐसा क्या पहनें जो अच्छा लगा। उस वक्त वार्डरोब देखकर ऐसा लगता है कि एक भी ढंग के कपड़े हमारे पास नही है और जो कपड़े हैं उन्हें भी निकाल नहीं सकते। सबसे ज्यादा दिक्कत ऑफिस के कपड़ों को सोचकर लगती है क्योंकि रोज रोज नए कपड़े पहनकर जाना आसान नहीं होता। आपको बताते हैं कि आप ऐसे ऑफिस में हर दिन अच्छे स्टाइल के कपड़े पहन सकती हैं और किस तरह के लुक से आप खुद को सुंदर बना सकती हैं।

हाइलाइट वन आइटम

किसी भी कपड़े पहनने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है कि आप एक रात पहले ही तय कर लें की अगले दिन आपको क्या पहनकर जाना है। साथ ही अगर आपको अट्रैक्टिव दिखना है तो एक समय पर एक ही चीज के साथ एक्सपेरिमेंट करें। ड्रेस के अलावा आप ज्वैलरी या मेकअप पर फोकस करें। वो चाहे तो स्मार्ट वॉच, रेड लिप कलर या फिर कोई अलग ज्वैलरी हो सकती है। इसके साथ ही आप कोई क्लासी हैंडबैग भी कैरी कर सकती है। ड्रेस के अलावा  इन चीजों पर भी लोगों की नजर पड़ती हैं। सभी चीजों पर एक साथ ध्यान ना दें। एक साथ सारी नई और चमकदार चीजें पहन लें।

क्रेयर फ्री रहे

आपको ऑफिस में काम करना है ना की फैशन शो इसलिए जरुरी है कि आप ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप थोड़ा खूला महसूस कर सकें। हर दम छोटे कपड़े पहने रहने या टाइट कपड़े पहने रहने से आप खुद तो असहज रहती हैं साथ ही बार बार ड्रेस ठीक करने से लोगों की नजरें आप पर पड़ने लगती है। आपने अगर कुर्ता जींस या कुर्ती और पायजामे पहने हैं तो फिर कूल रहिए। अंदर से कॉन्फिडेंट फील करें। अपने कंफर्टेबल कपड़ों के साथ खुद को कंफर्ट रखें। साथ ही सिपंल कपड़ों के साथ आप ब्रैडेंड वॉच और आखों में काजल या आईलाइनर लगा कर भी जा सकती है। बहुत ज्यादा मेकअप के बिना भी आप अच्छी लगेंगी।

जींस है बेस्ट

जींस एक ऐसी ड्रेस है जो बदलते समय के साथ आज भी फैशन में हैं। जींस को हमेशा से कैजुअल वियर माना जाता रहा है। अब कॉरपोरेट्स में भी डेनिम को फॉर्मल माना जाने लगा है। जींस के साथ आप सिल्क का एक टॉप और पाइंटेंड शू भी पहन सकती है। इसके लिए बहुत ही एक्सट्रा स्पेशल टीशर्ट या टॉप पहनने की जरुरत नही है। आप शर्ट के साथ भी इसे कैरी कर सकते हैं।

स्वेटर या कार्डिगन

अगर सर्दियों का मौसम का है तो ये मत सोचिए की आपको फैशनेबल दिखने का मौका नहीं मिलेगा। सर्दियों में स्वेटर औऱ कार्डिगन को भी बहुत स्मार्ट तरीके से आप कैरी कर सकते है। स्वेटर और कार्डिगंस को बहुत ही लाइट रंग का रखें। बहुत बोड रंग के कपड़े ना पहनें। आप चाहें तो डिफरेंट प्रिटं के टॉप के साथ सिंपल कार्डिगन पहन सकती हैं। रेड और डार्क ऑरेंज जैसे कलर से बचें। हल्का रंग पहनें और स्टाइलिश दिखें।

यह भी पढ़ें

Back to top button