बॉलीवुड

रात में न्यूड होकर सोना पसंद करते हैं ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, कई बड़े नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

Nude Bollywood Actresses रात को सोते समय अक्सर लोग फ्री होकर सोना पसंद करते हैं. इसलिए सोते समय वह सबसे कम्फ़र्टेबल कपड़ों का चुनाव करते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सोने से पहले कपड़े चेंज नहीं करते. वह उन्हीं कपड़ों में सो जाते हैं जो वह पूरे दिन पहनते हैं. खैर, सबकी आदतें अलग-अलग होती हैं और उनकी यही आदतें उन्हें अन्य लोगों से अलग करती है. आम इंसान हो या कोई सेलेब्रिटी सबकी अपनी एक पसंद होती है. जैसे सबकी दिनचर्या एक जैसी नहीं हो सकती ठीक वैसे ही सबकी सोने की आदतें भी एक जैसी नहीं हो सकती. कुछ लोगों को सॉफ्ट टॉय को हग किये बिना नींद नहीं आती तो कुछ अपने डॉग के बिना नहीं सो पाते.

इसी तरह से कुछ लोग कपड़ों के साथ सोना पसंद करते हैं तो कुछ को कपड़ों के साथ नींद नहीं आती. आम इंसान तो आम इंसान बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटी भी ऐसे हैं जिन्हें कपड़ों के साथ नींद नहीं आती. आज हम ऐसे ही कुछ सितारों की बात करने जा रहे हैं. तो आईये जानते हैं कौन-कौन से हैं वो सेलिब्रिटीज जिन्हें बिना कपड़ों के सोने की आदत है. (celbreties likes to sleep nude)

जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez)

जी हां, बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकरा को कपड़ों के साथ नींद नहीं आती. जैकलीन रात को सोते समय कम से कम कपड़े पहनना पसंद करती हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने कहा था कि यदि कोई उन्हें कपड़ों के साथ सोने को कह दे तो वह सारी रात नहीं सो पाएंगी.

पूनम पांडे (Punam Pandey)

पूनम पांडे का नाम आप सबने तो सुना ही होगा. पूनम पांडे एक ऐसी मॉडल हैं जो आये दिन विवादों में रहती हैं. पूनम को भी रात को कपड़ों के साथ नींद नहीं आती. वह न्यूड होकर सोना पसंद करती हैं. रात को सोते समय अपने शरीर पर वह एक भी कपडा बर्दाश्त नहीं कर पातीं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक ट्वीट से किया था.

एमी जैक्सन (Ami Jackson)

न्यूड होकर सोने की बात हो और एमी का नाम न आये भला ये कैसे हो सकता है. कुछ दिनों पहले एमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो से सनसनी मचा दी थी जिसमें वह बिस्तर पर बिना कपड़ों के सोती हुई नज़र आई थीं. फोटो के नीचे उन्होंने bliss कैप्शन दिया था. इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्हें बिना कपड़ों के सोना कितना पसंद है.

सनी लियॉन (Sunny Leone)

पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सनी लियॉन को भी रात को सोते वक़्त न्यूड होकर सोना पसंद है. वह कपड़ों के साथ सोने में सहज महसूस नहीं करतीं.

पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi)

टेलीविज़न की सबसे हॉटेस्ट होस्ट पद्मा लक्ष्मी भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें कपड़ों के साथ नींद नहीं आती. उन्होंने कहा कि वह न्यूड होकर सोना पसंद करती हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. एक शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था.

जॉन अब्राहम (John Abrahim)

बॉलीवुड के सबसे हॉट एक्टर जॉन अब्राहम भी यह कबूल चुके हैं कि उन्हें कपड़ों के बिना सोना ज्यादा भाता है. हॉटस्टार पर प्रकाशित हुए एक शो में उन्होंने न्यूड होकर सोने की बात कबूली थी.

Back to top button