बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद होश खो बैठे थे बॉलीवुड के ये 4 अभिनेता, एक तो महीनों तक रोया था फुट फूटकर

बॉलीवुड में एक साथ काम करने वाले कलाकारों के बीच कब प्यार हो जाए पता ही नहीं चलता है, लेकिन जब इनका ब्रेकअप होता है तो पूरी दुनिया में मामला हाइलाइट हो जाता है। जी हां, प्यार में पड़ने के बाद कलाकार ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने पार्टनर के साथ ही बिताते हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद अपने एक्स पार्टनर का भी शक्ल नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन यहां हम बात कुछ ऐसे अभिनेताओं की करने जा रहे हैं, जिनकी हालत ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से खराब हो गई थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड गलियारों में ब्रेकअप होना भी आम बात माना जाता है, लेकिन कुछ कलाकारों पर इसका बुरा असर पड़ता है। इतना ही नहीं, कुछ कलाकार तो ब्रेकअप के बाद अपना होश भी खो देते हैं, जिसके बाद वे क्या करते हैं, उन्हें पता ही नहीं चलता है। बता दें कि ब्रेकअप का दर्द बहुत ही ज्यादा भयानक होता है और अगर दर्द पहली पहली बार मिले तो इंसान की सोचने समझने की शक्ति भी चली जा सकती है और ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के सितारों के साथ भी होता है।

सुशांत सिंह और अंकिता लोखड़े

सुशांत सिंह और अंकिता लोखड़े की लव स्टोरी एक समय काफी सुर्खियां बटोर रही थी। दोनों शादी करने के मूड में भी आ चुके थे, लेकिन अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की वजह क्या थी, यह तो अभी तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों ही टूट गये थे। बता दें कि अंकिता लोखड़े से ब्रेकअप करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी ज्यादा दुखी हो गए थे।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे तो बॉलीवुड गलियारों में खूब थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गये थे, लेकिन अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद सलमान खान पूरी तरह से अपना होश खो बैठे थे और वे रात बिरात ऐश्वर्या राय के घर भी चले जाते थे। इतना ही नहीं, सलमान खान ने इस दौरान सुसाइड करने का भी मन बना लिया था और ऐश्वर्या के घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी।

संजय दत्त और टीना

संजय दत्त और टीना के बीच काफी प्यार था, लेकिन संजय शराब के नशे में डूब गये तो टीना ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया। टीना से ब्रेकअप के बाद संजय दत्त काफी ज्यादा टूट गये थे और रात भर सड़क पर हंगामा करते थे। इतना ही नहीं, संजय दत्त की हालत बयां करने के लायक भी नहीं, जोकि हम लोग उनकी बायोपिक संजू में देख ही चुके हैं।

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक ओबरॉय को डेट करने लगी, लेकिन जब ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी हुई तो विवेक का दिल टूट गया। इतना ही नहीं, उस वक्त विवेक पूरी तरह से बौखला गये थे और उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर दिया था।

Back to top button