बॉलीवुड

गोबर थापने को मजबूर हुईं बॉलीवुड की ये 2 खूबसूरत अभिनेत्री, दे चुकी हैं सुपरहिट फिल्में

बॉलीवुड में काम करने वाली अभिनेत्रियां लग्जरी लाइफ जीती हैं। आगे पीछे लंबी लंबी गाड़िया होती हैं। किसी भी चीज़ की कमी नहीं होती है, लेकिन फिर भी कोई अभिनेत्री गांव पहुंच जाए और वहां अजीब काम करने लगे तो उनक फैंस को बड़ा झटका लगता है। ऐसा ही कुछ सच में हुआ है। सोशल मीडिया पर दो बड़ी अभिनेत्रियों की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे गोबर थापती हुई नजर आ रही हैं, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी बात है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अरे भई, लग्जरी लाइफ स्टाइल छोड़ अगर वे अभिनेत्रियां गांव में गोबर थापती हुई नजर आएंगी तो शॉक्ड लगेगा ही। जी हां, ये अभिनेत्रिया कभी धूल तक अपने चेहरे पर नहीं आने देती हैं, लेकिन अब गोबर थापते हुए देखी जा रही है। पहले जब यह तस्वीर वायरल हुई तो अभिनेत्रियों की इस हालत पर लोगों ने तरस जताया, लेकिन मामला तो कुछ और ही है। दरअसल, अभिनेत्रियां गोबर थाप ज़रूर रही है, लेकिन किसी मजबूरी में नहीं, बल्कि इसके पीछे की वजह कुछ और है, जिसके बारे में हम आपको नीचे बताएंगे।

गोबर थापती हुई भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू गोबर थापती हुई नजर आ रही हैं। यह तस्वीर मेरठ और बागपत की है। बता दें कि भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू यूपी के अलग अलग इलाके में जा रही हैं और इसी तरह की हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से अब ये पूरे यूपी में चर्चा का विषय बन चुकी हैं। भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और इन दोनों को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग कर रही हैं ये अभिनेत्रियां

बताते चलें कि भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग कर रही हैं और इसी वजह से उन्हें उत्तर प्रदेश के अलग अलग इलाके में जाना पड़ रहा है। फिल्म किरदार के अनुसार ही वे गोबर भी थापती हुई नजर आई। ऐसे में गोबर का उपला बनाना उनके काम का एक हिस्सा है, कोई मजबूरी नहीं है। इस फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू काफी मेहनत कर रही हैं और काफी अच्छा किरदार भी प्ले कर रही हैं, जोकि यूपी की दो महिलाओं पर आधारित है।

सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू

 

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू दोनों ही सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और यह फिल्म काफी यूनिक है, जोकि पर्दे पर हिट होनी तय मानी जा रही है। बता दें कि भूमि पेडनेकर की हाल ही में फिल्म सोनचिड़िया पर्दे पर रिलीज हुई, जोकि कमाई के मामले में कम रही हो, लेकिन पर्दे पर भूमि का जादू बरकरार रहा है। इसके अलावा तापसी तन्नू की फिल्म बदला तो पर्दे पर धमाल मचा रही है।

Back to top button