बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करीना ने सिखाया सबक बोली मजबूरन सहना पड़ता है क्योंकि

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में बेबो के नाम से जानी जाने वाली करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी स्टाइल और लुक्स की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। तैमूर को जन्म देने के बाद भी करीना ने खुद को इस तरह से फिट करके फिल्मों में वापसी की है कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। अब बात करीना कपूर की हो रही है तो बता दें कि भले ही सोशल मीडिया पर करीना का कोई पर्सनल अकाउंट ना हो लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

बात जब सेलेब्स की तस्वीरों की हो रही हैं तो ये बात कैसें भूल सकते हैं कि जिन तस्वीरों की वजह से ये सेलेब्स चर्चा में आते हैं वहीं तस्वीरें कभी-कभी उनको परेशानी में भी डाल देती है। कभी-कभी उनकी कुछ वायरल हुई तस्वीरें ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, और ऐसा ही कुछ हुआ इस बार करीना कपूर के साथ जब उनकी एक तस्वीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

बता दें कि अरबाज खान हाल ही में एक वेब सीरीज पिंच की लांचिग पर गए थे। इस सीरीज में करीना कपूर खान ने भी काम किया है। हाल ही में इस शो का एक टीजर भी सामने आया जिसमें करीना खुद से जुड़े कई भद्दे ट्वीट्स पढ़ते हुए दिख रही हैं। करीना ने जो ट्वीट्स पढ़े उसमें कभी उनको उनकी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने की नसीहतें तक दी गई हैं।

इन ट्वीट्स को पढ़ने के बाद करीना ने उन ट्वीट्स का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा ‘कुछ लोगों का बर्ताव फिल्म से जुड़े सितारों को लेकर ठीक नहीं है, एक फिल्मी चेहरा होने के चलते हमारी कोई फीलिंग्स नहीं बचती और फिर ऐसी चीजें मजबूरन सहनी पड़ती हैं।’ बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं जब करीना ने ऐसी कोई बात शेयर की हो। इसके पहले भी साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को जवाब दिया था और अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

करीना ने ये भी कहा कि, “मशहूर हस्तियां, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों के अंदर कोई भावना नहीं होती हैं. हमें बस सबकुछ हल्के में ले लेना है.”

उस वक्त करीना ने कहा था कि लोग फिल्मी कलाकारों की इज्जत नहीं करते हैं, जो कि पहले हुआ करती थी, लेकिन अब ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, पहले लोगों के अंदर अभिनय की दुनिया के कलाकारों की एक झलक के लिए बेचैनी हुआ करती थी, लेकिन अब बॉलीवुड कलाकार खुद ही अपनी अजीबोगरीब तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 


बता दें कि सलमान खान के भाई अरबाज खान जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अनोखे शो ‘पिंच’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। यह शो सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को किए जाने वाले ट्रोल्स पर आधारित है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोन, करीना कपूर, करन जौहर, सोनम कपूर जैसे कई सितारे सोशल मीडिया पर उनको कमेंट और ट्रोल करने वालों को अपने अंदाज में जवाब देते नजर आएंगे।

Back to top button