बॉलीवुड

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार हो गईं थी ये 5 एक्ट्रेस, आज बॉलीवुड में नहीं मिल रहा कोई काम

मुंबई की मायानगरी कहे जाने वाले बॉलीवुड में काम पाने के लिए हर दिन हजारों मॉडल्स आते हैं और काम के लिए ना जाने कितनों के आगे रिक्वेस्ट करते हैं. मगर मौका किसी किसी को ही मिल पाता है, लेकिन ये अक्सर ऐसा भी होता है कि मॉडल्स को फिल्म या सीरियल में मौका तो मिल जाता है लेकिन जरूरी नहीं कि वो लंबी रेस का घोड़ा बन पाएं. बॉलीवुड में साल 2000 शुरु होने पर कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिन्हें मौका मिला और उनकी एक या दो फिल्म हिट भी हुईं लेकिन आगे चलकर उनका सिक्का चल नहीं पाईं और उन्हें काम मिलना भी मुश्किल सा हो गया. पहली ही फिल्म से सुपरस्टार हो गईं थी ये 5 एक्ट्रेस, इनके बारे में आपको जानना चाहिए ये वो एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने सफल होने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार की लेकिन फिर भी आगे सफल नहीं हो पाईं.

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार हो गईं थी ये 5 एक्ट्रेस

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जो अपनी पहली फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरीं लेकिन आज के समय में उन्हें काम नहीं मिल पा रहा और आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस से आपको रूबरु कराएंगे.

शमिता शेट्टी

फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने एकलौती सफल फिल्म में काम किया. इसके बाद कई फिल्मों के बाद भी इन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली और फिर ये बिग बॉस में नजर आईं. आजकल शमिता रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं.

आयशा टाकिया

साल 2004 में फिल्म टार्जन द वंडर कार से अपने करियर की सफल शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फ्लॉप रहीं. साल 2009 में फिल्म वांटेड में सलमान खान के साथ रोमांस करने के बाद भी इन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई. फिर इन्होंने शादी करके कैमरे से दूरियां बना ली और अब अपने बेटे को संभाल रही हैं.

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा ने अपने करियर की शरुआत एक्टर फरदीन खान के साथ साल 2002 में आई फिल्म कितने दूर कितने पास से की. ये फिल्म सफल रही लेकिन इसके बाद अमृता अरोड़ा बहुत सी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए लेकिन सफल नहीं हो पाईं. फिल्म गोलमाल में भी ये नजर आईं थीं लेकिन लीड किरदार में नहीं. आजकल इन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल पा रहा है.

किम शर्मा

फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा ने इस फिल्म में खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे थे फिर भी हर किरदार ने अपना बेस्ट दिया था. इसके बाद इन्हें कायदे की फिल्में नहीं मिल पाईं और साल 2009 में आई फिल्म मगधीरा के बाद इन्हें काम मिलना बंद हो गया.

मयूरी कांगो

अभिनेत्री मयूरी कांगो ने साल 1995 में फिल्म नसीम से अपने करियर की शुरुआत की और अपनी खूबसूरती के साथ लोगों का दिल जीत लिया. इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन सफल नहीं हो पाईं. इनके ऊपर फिल्माया गाना घर से निकलते ही बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था.

Back to top button