करिश्मा की बेटी समायरा ने मनाया 14वां जन्मदिन, सौतेली मां प्रिया ने भी तस्वीर पोस्ट कर लिखी ये बात प्रिया से नजदीकियों के चलते अलग हो गए थे करिश्मा और संजय, बच्चों की परवरिश खुद करती हैं करिश्मा

90 के दशक में करिश्मा कपूर का बॉलीवुड में जलवा था। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती थी और गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट थी। हालांकि एक समय के बाद उनका जादू लोगों के सिर से उतरने लगा और अब फिल्मों और एड्स में करिश्मा बहुत कम ही दिखाई देती है। बड़े पर्दे पर से करिश्मा कितनी भी दूर क्यों ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर  हमेशा एक्टिव रहती हैं। साथ ही करीना और सैफ के साथ ही करिश्मा सारे फंक्शन अटैंड करती हैं। हाल ही में करिश्मा ने खुद एक पार्टी का आयोजन किया है क्योंकि उनकी बेटी समायरा 14 साल की हो गई है।

14 साल की हुईं करिश्मा और संजय की बेटी समायरा

अपनी बेटी समायरा की तस्वीर करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने पर्पल कलर की टीशर्ट पहनी है वहीं स्पेक्स लगाए समायरा भी मां करिश्मा की तरह कूल नजर आ रही हैं। साथ ही आसमानी रंग का एक खूबसूरत सा केक रखा हुआ ह। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने लिखा मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। बता दें कि समायरा करिश्मा और उनके पूर्व पति संजय कपूर की बेटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to my precious baby girl❤️ #birthdaygirl #mylife #myworld🌎 #happybirthday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

गौरतलब है कि समायरा को जन्मदिन की बधाई उनकी सौतेली मां से भी मिली है। साल 2017 में प्रिया सचदेव ने करिश्मा के पूर्व पति संजय कपूर के साथ शादी कर ली थी। जन्मदिन के मौके पर उन्होंने समायरा को विश करते हुए लिखा जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं तुम्हें राजकुमारी समायरा। इस कैप्शन के साथ उन्होंने समायरा और संजय कपूर की तस्वीर लगाई है। बता दें कि संजय औऱ करिश्मा के दोनों बच्चे करिश्मा के पास ही रहते हैं। उनका एक छोटा बेटा कियान भी है।

संजय की तीसरी पत्नी प्रिया ने दी बधाई

गौरतलब है कि प्रिया सचदेव संजय कपूर की तीसरी पत्नी हैं। दोनों की शादी की खबरों को काफी गुपचुप रखा गया था। ऐसा माना जाता है कि प्रिया ही करिश्मा औऱ संजय के अलग होने की वजह थीं। दोनों के अफेयर के चलते करिश्मा ने अलग होने का फैसला लिया था। संजय ने जब प्रिया सचदेवा से शादी की थी तो वो इस शादी को काफी छिपाकर रखना चाहते थे।

बता दें कि संजय कपूर और करिश्मा का रिश्ता उन दिनों सुर्खियों में आया था जब करिश्मा ने संजय के खिलाफ सेक्शन 498ए के तहत मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था। करिश्मा का आरोप था कि प्रिया और उनकी बेटी उनके घर में रह रहे हैं और साथ में ही छुट्टियां भी बिता रहे हैं। उस वक्त उन खबरों की काफी चर्चा हुई थी। हालांकि दोनों ही अब अपने अपने जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा वेब सीरीज से अपने करियर को नया मोड़ दे सकती हैं। खबर है कि एकता कपूर करिश्मा को जल्द ही एक वेब सीरीज में काम करने का मौका देंगी। ये सीरीज प्रिटी लिटिल लायर्स की कहानी से मिलती जुलती होगीं। फिल्मों की बात करें तो गोविंदा के साथ करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जिनमें से अधिकतर कॉमेडी फिल्में रही हैं। बॉलीवुड में लंबे संमय तक राज करने के बाद करिश्मा ने अपनी शादी और फैमिली के लिए ब्रेक ले लिया था. उनकी आखिरी फिल्म डेंजरस इश्क थी।

यह भी पढ़ें