बॉलीवुड

अंबानी वेडिंग: जब आमने सामने आ गए पांड्या औऱ करण जौहर, किया कुछ ऐसा वीडियो हो रहा वायरल

9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी धूमधाम से संपन्न हुई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन की शादी हो तो नजारे तो अनोखे देखने को मिलते ही हैं। जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड बाराती बनकर दुल्हन को लेने पहुंचा तो कई विदेशी मेहमान भी दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। साथ ही शादी की सजावट राधा-कृष्ण थीम पर बेस्ड थी और इस सजावट को देखकर हर कोई मंत्र-मुग्ध हो गया था। हालांकि कुछ दिलचस्प पल भी इस शादी में देखने को मिले। उनमें से एक पल वो था जब क्रिकेटर हार्दिक पांड्य़ा और करण जौहर एक साथ डांस करते नजर आए।

हार्दिक और करण ने किया जबरदस्त डांस

बता दें कि आकाश अंबानी की शादी में शाहरुख खान, रनबीर कपूर, गौरी और दूसरे कई बड़े सितारे नाचते नजर आए थे। इस शानदार शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। ऐसे में एक वीडियो है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है वो है हार्दिक पांड्या और करण जौहर के डांस करने का वीडिया। इस वीडियो में करण जौहर और हार्दिक पहले गले मिलते दिखे और फिर एक साथ डांस करते दिखें। दोनों ने रनबीर और दीपिका के गाने दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड पर जबरदस्त डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

#karanjohar #hardikpandya #priyankachopra #aishwaryaraibachchan at #Akashambani baaraat ceremony

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या उस वक्त बहुत ज्यादा विवादों में आ गए थे जब उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में विवादित बयान दे दिया था। ऐसा पहली बार था की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से हटकर क्रिकेट इंडस्ट्री में से किसी सेलिब्रिटी को करण ने अपने शो में बुलाया था। इस शो में हार्दिक पांड्या के साथ के एल राहुल भी आए थे। अपने निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए पांड्या ने महिलाओं को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट कर दिए थे। इसके बाद से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था साथ ही बीसीसीआई की नाराजगी भी झेलनी पड़ी थीं। यहां तक की कई मैच के लिए उन पर बैन भी लगा दिया गया था।

कॉफी के एपिसोड से हुआ था विवाद

हालांकि पांड्या ने इस शो के तुरंत बाद ट्वीट कर माफी मांगी थी। उनका कहना था कि शो के नेचर के चलते वो काफी कुछ बोल गए औऱ वो सभी की इज्जत करते हैं। वहीं कुछ समय बाद करण जौहर का भी ट्वीट आया था कि इस विवाद और बैन के चलते वो कई रात अच्छे से सो नहीं पाए थे। उस समय लोगों में गुस्सा इतना ज्यादा था कि हार्दिक के साथ साथ लोग करण के शो को भी बैन करने की बात कर रहे थे।

बता दें कि इससे पहले ईशा अंबानी की शादी में भी कई स्टार्स के बीच दुरियां मिटती नजर आई थीं। ऐश्वर्या ने भी डांस करते करते करिश्मा का हाथ पकड़कर नचा दिया था औऱ अभिषेक भी वहीं मौजूद थें। ऐसे ही कई बड़े सितारे जो एक दूसरे से पहले नजरे चुराया करते थे उन्होंने भी इन शादियों में दिल खोलकर डांस किया। शाहरुख, आमिर, ऐश, अभिषेक जैसे बड़े सितारों ने भी आकाश की शादी में जमकर ठूमके लगाए। इस शादी में कई बड़े दिग्गज विदेशी मेहमान भी आए थे। साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी अपने परिवार के साथ पहुंची थी। सभी सितारों के लुक देखने लायक थे।

यह भी पढ़ें

Show More
Back to top button