दिलचस्प

खूबसूरती में अभिनेत्रियों को मात देती हैं इन 5 नेताओं की पत्नियां, एक तो है परियो सी सबसे सुंदर

बॉलीवुड की गलियारों में तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, लेकिन राजनीतिक गलियारों में भी खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। जी हां, राजनीति गलियारों में कई ऐसे नेता है, जिनकी पत्नियां अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। इतना ही नहीं, अगर उन नेताओं की पत्नियां अभिनेत्रियों की तरह मेकअप करके बाहर निकलें तो लोग धोखा जाएंगे कि आखिर ये कौन सी अभिनेत्री है? मतलब साफ है कि राज नेताओं की भी पत्नियां अभिनेत्रियों से किसी भी मामले में कम नहीं हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा पायलट

राज घराने से ताल्लुक रखने वाली सारा पायलट राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की पत्नी हैं। जी हां, सारा पायलट दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। सारा काफी खूबसूरत हैं और वे जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी हैं। सारा पायलट जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उतनी ही ज्यादा मजबूत भी हैं। सारा पायलट अपने पति के साथ हमेशा कंधे से कंधे मिलाकर खड़ी रहती हैं। हालांकि, सारा अभी राजनीति में नहीं आई हैं।

शेफाली ठाकुर

भारतीय जनता पार्टी के जाने माने नेता अनुराग ठाकुर की पत्नी शेफाली ठाकुर दिखने में काफी ज्यादा सुंदर हैं। शेफाली ठाकुर दिखने में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। हालांकि, शेफाली ठाकुर भी खुद को राजनीति से दूर रखती हैं, लेकिन बार इन्हें अनुराग ठाकुर के साथ स्पॉट किया जा चुका है।

डिंपल यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। डिंपल यादव अक्सर चुनाव प्रचार में उतरती रहती हैं और अपने पति और पार्टी के लिए प्रचार करती रहती हैं। इतना ही नहीं, डिंपल यादव खुद भी चुनाव लड़ती है, लेकिन इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। डिंपल की खूबसूरती पर ही फिदा होकर अखिलेश यादव ने उनसे लव मैरिज की थी। बताया जाता है कि डिंपल मुलायम सिंह को पसंद नहीं थी, लेकिन फिर भी अखिलेश के ज़िद के आगे मुलायम को झुकना पड़ा।

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया

प्रियदर्शनी कांग्रेस सांसद ज्योति राजे सिंधिया की पत्नी हैं। प्रियदर्शनी देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और इनकी खूबसूरती के सामने तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने फिलहाल राजनीति में कदम नहीं रखा है और ये अपने परिवार में ही बिजी रहती हैं। प्रियदर्शनी को कई बार ज्योति राजे सिंधिया के साथ देखा जा चुका है और वे एक महारानी की तरह ज़िंदगी बिताती हैं।

राजलक्ष्मी यादव

राजलक्ष्मी मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप सिंह यादव की पत्नी हैं। राजलक्ष्मी लालू प्रसाद यादव की बेटी भी हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे उनकी शादी के बाद सोशल मीडिया पर होने लगी थी। बता दें कि राजलक्ष्मी की सुंदरता किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री के सामने फिकी नहीं पड़ती है।

Back to top button