बॉलीवुड

विदेशी एक्टर पर आया ‘शाहरुख की लाडली’ का दिल, बेटी सुहाना ने किया खुद खुलासा

बॉलीवुड में अब जमाना स्टार किड्स का है। स्टार किड्स न सिर्फ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं, बल्कि सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। इतना ही नहीं, कुछ स्टार किड्स तो बिना डेब्यू के ही सुर्खियों में रहते हैं, जिसमें शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम शामिल है। सुहाना खान आए दिन सुर्खियों रहती है। कभी अपनी ड्रेस की वजह से तो कभी दोस्तों के साथ पार्टी शार्टी करती रहती हैं। इसके अलावा सुहाना खान अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं, जिससे भी वे चर्चा में रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान की बेटी होने की वजह से सुहाना खान किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जहां भी वे जाती हैं, वहां कैमरे में कैद हो जाती हैं। सुहाना खान की लाइफ अभी से ही एक स्टार की तरह है। उन्हें स्टार की तरह की ट्रीट किया जाता है। ऐसे में सुहाना खान हाल ही में एक मैगजीन के कवर पेज पर छाई थी और अब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी हां, सुहाना खान किसे डेट करना चाहती हैं, उसके नाम का खुलासा किया है।

इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सुहाना खान

हाल ही में सुहाना खान ने खुलासा किया कि वे साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्टर, गीतकार और मॉडल किम जुन मेयॉन को डेट करना चाहती हैं। सुहाना खान ने कहा कि मैं उन्हें बहुत पसंद करती हैं और इसलिए मैं उन्हें डेट करना चाहती हूं। बता दें कि सुहाना खान ने इसका खुलासा इस्टाग्राम के चैट शो में किया, जहां उनसे उनके फैन ने पूछा कि आप किसे डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में किम जुन मेयॉन का नाम लिया। माना जा रहा है कि सुहाना की पसंद जानकर शाहरुख खान के भी होश उड़ सकते हैं।

कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू?

सुहाना खान को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन शाहरुख खान ने इस पर साफ इंकार कर दिया। शाहरुख ने कहा कि अभी सुहाना को एक्टिंग की ट्रेनिंग की ज़रूरत है, जिसके लिए उन्हें 3-4 का साल का कोर्स करना पड़ेगा और यह कोर्स वे लंदन में करेंगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सुहाना खान 3 से 4 साल के अंदर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

शाहरुख खान की लाडली हैं सुहाना खान

बताते चलें कि सुहाना खान शाहरुख खान की लाडली हैं। सुहाना के लिए शाहरुख खान हमेशा फ्री रहते हैं और उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। इतना ही नहीं, जब भी उनकी बेटी को कोई ट्रोल करता है, तो शाहरुख जवाब देने के लिए अग्रणी रहते हैं और उन्होंने एक बयान में कहा था कि वे अपनी बेटी की बहुत इज्जत करते हैं और उसके कमरे में भी बिना नॉक किये नहीं जाते हैं।

Back to top button