बॉलीवुड

प्राइवेट फोटो लीक होने पर टूटकर रोई थीं ये 5 एक्ट्रेसेस, लिस्ट में दो बहनों का नाम भी है शामिल

भारत में एक लड़की की इज्जत को सबकुछ माना जाता है. हर किसी को इस बात का ख्याल रखना चाहिए लेकिन कुछ बुरे लोग होते हैं जो इस बात को ना समझते हुए लड़कियों के सम्मान के साथ खेलते हैं. फिर वो कोई आम लड़की हो, कोई काम करने वाली लड़की हो या फिर कोई फिल्म या टीवी एक्ट्रेस हो. हर महिला की इज्जत को तवज्जो देते हुए उनका ख्याल रखना चाहिए. हम आपको साउथ इंडियन सिनेमा की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हुईं और जिनका एमएमएस, स्कैंडल और प्राइवेट तस्वीरें उसमें शामिल हैं. प्राइवेट फोटो लीक होने पर टूटरर रोई थीं ये 5 एक्ट्रेसेस, इनमे से एक बाहुबली की शिवसेना भी शामिल हैं.

प्राइवेट फोटो लीक होने पर टूटरर रोई थीं ये 5 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड या टेलीविडन जगत में अक्सर कोई ना कोई एक्ट्रेस विवादों में आ जाती हैं. चाहे उनका अफेयर हो या फिर उनका ब्रेकअप हो. मगर हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो अपनी प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक होने पर वो टूट चुकी थीं.

राधिका आप्टे

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ऐसी खबर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई थी. इसके बाद राधिका को फूट-फूटकर रोते देखा गया है.

हंसिका मोटवानी

टीवी से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है. उनका कुछ महीने पहले एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो बाथटब में नहाती दिखी. बहुत समय तक इनकी खूब आलोचना हुई लेकिन बाद में हंसिका ने इस वीडियो को फेक बताया था. मगर हर तरफ इस वीडियो का फैलना हंसिका को अंदर से तोडने लगा था और इससे संभले में उन्हें समय लगा.

अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को भी अपनी अश्लील फोटो के लीक होने पर शर्मिंदा होना पड़ा था. अनुष्का का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो नहा रही हैं लेकिन बाद में बताया कि इस वीडियो में अनुष्का के जैसी लड़की थी वो अनुष्का नहीं थी. मगर इस पर भी अनु्ष्का को सोशल मीडिया पर शर्मिंदा होना पड़ा था.

श्रुति हासन

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन भी इसका शिकार हुई हैं. आपको बता दें कि फिल्म येवादू की शूटिंग के दौरान किसी अंजान आदमी ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके लिए पहले तो श्रुति को धक्का लगा लेकिन बाद में उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की.

अक्षरा हासन

साउथ एक्ट्रेस अक्षरा हासन की एक प्राइवेट तस्वीर साल 2018 में लीक हुई. इसके बाद खूब हल्ला मचा और अक्षरा को फूट-फूटकर रोते देखा गया. उस तस्वीर में अक्षरा को अपनी प्राइवेट तस्वीर में सेल्फी लेते देखा गया था. इसके बाद जब वो लीक हुई तो अक्षरा ने पुलिस की मदद से इसकी कार्यवाही करवायी.

Back to top button