दिलचस्प

धाकड़ बल्लेबाज पांड्या को इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल किसी क्रिकेटर पर आ जाना कोई नई बात नहीं. उदाहरण के तौर पर शर्मिला टैगोर, रीना रॉय, संगीता बिजलानी और अनुष्का शर्मा जैसी पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं, जिन्होने क्रिकेटर से शादी की सुर्खियां बटोरीं. ऐसी ही एक और एक्ट्रेस हैं जिनका दिल भारतीय क्रिकेट टीम के तेज बल्लेबाज हार्दिक पांड्या पर आ गया है. हम बात रकुल प्रीत सिंह की कर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में तो कम फिल्में की लेकिन साउथ की बहुत सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं. रकुल प्रीत की खूबसूरती के कई दीवाने हैं लेकिन उनका दिल इंडियन क्रिकेट टीम के हार्दिक पांड्या के लिए धड़कता है और वे उनसे शादी करना चाहती हैं. चलिए बताते हैं इस धाकड़ बल्लेबाज पांड्या को इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर, कहीं इनकी खूबसूरती के आप भी तो दीवाने नहीं हैं ?

रकुल प्रीत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे क्रिकेटर हार्दिक पण्ड्या और उनकी बल्लेबाजी की दीवानी हैं और वे हार्दिक को बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं. रकूल ने आगे कहा कि वे हार्दिक से शादी करना चाहती हैं क्योंकि वे हार्दिक से बहुत प्यार करती है.

वैसे इंडियन क्रिकेटर्स के लिए हसिनाओं का दिल दशकों से धड़कता आ रहा है और हार्दिक तो मोस्ट एलिजबल बैचलर हैं जिनके साथ लव अफेयर्स के चर्च काफी मशहूर हैं और चर्चा में भी रहते है. रकुल के इस इजहार पर हार्दिक पांड्या का कोई रिएक्शन तो नहीं आया है लेकिन मीडिया को अब उनके इजहार या इस बात के जवाब का इंतजार है.

रकुल प्रीत का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने अज तक किसी एक्टर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. हार्दिक पांड्या खुशनसीब हैं कि उनके लिए इतनी हसीन अभिनेत्री का प्रपोजल आया है, अब देखते हैं आगे क्या होने वाला है. अब अपने आगे के आर्टिकल में आपको बताएंगे रकुल प्रीत के निजी और फिल्मी करियर के बारे में.

10 अक्टूबर, 1990 को नई दिल्ली में जन्मी रकुल प्रीत सिंह मूलरूप से पंजाबी हैं. मगर आपने उन्हें ज्यादातर साउथ सिनेमा की तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में देखा होगा. इसके अलावा रकुल ने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. मॉ़डलिंग और एक्टिंग के अलावा रकुल नेशनल लेवल की गोल्फ प्लेयर भी रही हैं और अभी भी वे कभी-कभी गोल्फ शौक के रूप में खेलती हैं. साउथ सिनेमा और बॉलीवुड में मिलाकर रकुल ने ध्रुवा, सारैनोडु, अय्यारी, यारियां, स्पाइडरस, थीरन अधिगारम, विनर, जया जानकी नयाका, नान्नकु प्रेमाथो, किक-2, रफ और शिमला मिर्ची जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसके अलावा वे अजय देवगन की आने वाली अनटाइटल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. जब रकूल प्रीत 19 साल की थीं तभी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. आप को ये भी बता दे की सबसे पहले साल 2009 में इनकी पहली फिल्म रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म “गिल्ली” में काम किया था. इस फिल्म कि सफलता के बाद उन्होंने अपने आठ साल के फिल्मी करियर में करीब 22 फिल्मों में काम किया हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close