‘साथ निभाना साथिया’ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने रचाई शादी, दो रीति-रिवाजों से हुई शादी-देखें

सोशल मीडिया पर आज साथ निभाना साथिया की खूबसूरत एक्ट्रेस लवलीन की शादी की तसवीरें खूब वायरल हो रही हैं। लवलीन आखिर कब तक अपने रिलेशनशिप को छुपाए रखती, हर बार चर्चे और सुर्ख़ियों में आती खबरे और इन दोनों के बीच कुछ चल रहा ऐसा सुनने को मिलता रहा। हम सब लोग जानते है हर बार लवलीन अपने रिलेशनशिप को लेकर प्राइवेसी रखती थी लेकिन अब दुनिया के सामने ये खबर आ ही गयी। रिपोर्ट के मुुुताबिक, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी कर ली है। हालाँकी ऐसा मालूम चला की ये दोनों शादी इंडिया से बाहर विदेश में करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन परिवार में कुछ लोगो के पासपोर्ट को लेकर कुछ दिक्कत आ रही थी जिसके वजह से शादी अमृतसर में हुई।

इस शादी में दोनों के परिवार शामिल थे शादी में और खास बात ये रही कि इन दोनों ने बड़े शुभ अवसर बसंत पंचमी के दिन सात फेरे लिए हैं।

दो रीति रिवाज से हुई शादी



आपको बता दें कि लवलीन के बॉयफ्रेंड साउथ इंडियन है जिसकी वजह से शादी दो परम्पराओं के हिसाब से हुई पहले तो अमृतसर में फेरे लिए गए उसके बाद बंगलुरु में उनके बॉयफ्रेंड कृष्णमूर्ती के परिवार के रीती रिवाज से दोबारा शादी हुई। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी ने दो रीति रिवाजों से शादी की है। फिल्मी दुनिया के लिए यह सब आम हो गया है। शादी की खबर लवलीन के फैंस को तब पता चली जब सोशल मीडिया में दोनों की शादी की तसवीरें वायरल होने लगी।

काफी समय से कर रहे थे एक दूजे को डेट


गौरतलब है कि काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों की पहली बार मुलाक़ात कब हुई ये तो किसी को नहीं पता लेकिन बहुत समय तक डेट करने के बाद पिछले साल 2018 के मई के महीने में दोनों ने सगाई कर ली थी और पता चला था शादी में जल्द हो जाएगी लेकिन लवलीन के के कहने पर शादी का डेट बढ़ा दिया गया था और आखिर बहुत लंबे समय के इन्तेजार के बाद दोनों की शादी हुई।


शादी वाले दिन लवलीन बहुत खुश नजर आ रही थी और भला लवलीन खुश रहे भी क्यों नहीं , दो प्यार करने वाले हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। शादी के दिन अगर चाँद नजर आता तो चाँद भी फीका पड़ जाता क्योंकि लवलीन की खूबसूरती उस दिन देखने लायक थी। दुल्हन बनी लवलीन लाइट पिंक और सिल्वर कलर की लेंहगा पहने हुई थी और साथ में बेहद खूबसूरत नेकलेस और लाल कलर का जूड़ा पहने हुई थी।

बेहद खूबसूरत दिखी लवलीन

लवलीन कौर सासन सिर्फ खूबसूरती में नहीं बल्कि अपने काम में भी हर किसी का दिल जीत चुकी है । यही वजह है की लवलीन को काम के बहुत ऑफर्स आते रहते है और काम को लेकर बीजी रहने के कारन शादी का डेट आगे बढ़ाना पड़ा था । सिर्फ “साथ निभाना साथियां” ही नहीं बल्कि और भी कई शो पर लवलीन ने काफी जबरदस्त किरदार की भूमिका निभा चुकी है । चाहे वो “सावधान इंडिया” हो या “कितनी मुहब्बत है” “अनामिका ” जैसे शोज पर भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी है।