मलाइका अरोड़ा की पीठ पर नज़र आई ‘लव बाइट्स’, 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से चल रहा है अफेयर-देखिए

ये कोई कहने या बताने वाली बात नहीं है की खूबसूरती और अपने क़ातिलाना अंदाज के लिए जानी जाने वाली मलाइका काफी दिनों से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हमेशा नजर आती रहती है। कभी किसी रेस्टोरेंट में तो कभी पार्टी में। ऐसा कभी नहीं हुआ मलाइका नजर आई हो और उनके साथ अर्जुन कपूर नहीं हो। अपने प्यार को दुनिया के सामने खुल के दिखने वाले ये कपल हमेशा न्यूज़ में नजर आते है। हाल ही में मलाइका ने एक बहुत शानदार पार्टी रखी थी जिसमे उनकी सभी फीमेल फ्रेंड्स शामिल थी जिसके वजह से उस पार्टी को मलाइका की गर्ल गैंग का नाम दिया गया है।

मलाइका की पार्टी में गर्ल गैंग के साथ अर्जुन


लेकिन गर्ल गैंग की पार्टी में अर्जुन कपूर भी नजर आये। एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी जिसमे अर्जुन कपूर मलाइका को अपनी बाहों में लेकर बैठे है और इतने प्यारे अंदाज़ में बैठ कर है जिसे देखकर कोई भी कह सकता इन दिनों दोनों के बीच का प्यार बहुत ही बढ़ गया है।

गर्ल गैंग पार्टी आजकल हर एक्ट्रेस रखती और गौरी खान ने भी कुछ दिन पहले पार्टी राखी थी तो उस पार्टी में भी अर्जुन और मलाइका साथ नजर आई थी। 6 फ़रवरी की रात ये साबित हो गया की दोनों सच में एक दूसरे से मुहब्बत करते है जब दोनों को एक ही कर में जाते देखा गया, उस रात दोनों ने एक ररेस्टुअरांत से खाना खाया और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर बड़े प्यारे अंदाज में कर में बैठते हुए देखा गया और फिर वो दोनों वहां से चले गए।

कई बार देखे गए मलाइका के बदन पर लव बाइट्स


यही नहीं एक सॉन्ग लांच का इवेंट चल रहा था वहां भी दोनों के देखा गया लेकिन इस बार मलाइका बहुत ही अलग अंदाज़ में नजर आई क्योंकि उन्होंने  बैकलेस ड्रेस पहना हुआ था जिससे उनके पीठ पर साफ़ साफ़ लव बाइटस नजर आ रहे थे जिसे देखकर लोगो ने ये सोचा की यह लव बाइट्स अर्जुन कपूर ने दिए होंगे। मलाइका के बदन पर लव बाइट्स नजर आना कोई नया बात नहीं क्योंकि बहुत बार लव बाइट्स उनके शरीर पर देखे गए है।

 

View this post on Instagram

 

White is always right….. dressed in @nikhilthampi #mua @muasergio #hair @bbhiral #assitedby @manekaharisinghani and team 😘🤗♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बैकलेस ड्रेस में तो बहुत हॉट एंड सेक्सी लग रही थी लेकिन लोगों की नजरे कहीं और ही थी, सभी लोग सिर्फ मलाइका की पीठ पर लव बाइट्स की निशान के बारे में सोच रहे थे और अर्जुन कपूर को इसके पीछे की वजह मान रहे थे।

2019 में कर सकते है शादी


दोनों खुलकर प्यार करते नजर आते है लेकिन इस बात का कभी मलाइका ने इकरार नहीं किया की वो अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में है, जब भी उनसे अर्जुन के बारे में पूछा गया तो मलाइका नेे बात को घूमा दिया अपनी जुबान से इकरार करे या नहीं हम सब लोगों को तो मालुम हो ही गया की दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। एक खबर ये भी सामने आरही है की दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है लेकिन फ़िलहाल कब ये किसी को नहीं पता, लेकिन उम्मीद है 2019 में ही दोनों की शादी होगी।

दोनों ने एक फ्लैट भी ख़रीदा हो जो मुम्बई के लोखंडवाला में है और अभी फ्लैट का काम प्रोसेस में चल रहा है। बता दें को मलाइका की उम्र 45 है जबकि अर्जुन की 33, लेकिन में प्यार में आजकल सरहद नहीं देखा जाती तो ये तो सिर्फ उम्र है। अब बस यह देखना है कि ये दोनों शादी कब करते है।