Photos: बेटे के आने की खुशी में एकता ने दी शानदार पार्टी, नामकरण में शामिल हुए बड़े-बड़े सितारे

टीवी क्वीन एकता कपूर को कौन नहीं जानता. यह कहना गलत नहीं होगा कि एकता कपूर छोटे पर्दे की भगवान हैं. वह अब तक कई सुपरहिट शो का निर्माण कर चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट सीरियल दर्शकों को दिए हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ एकता बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं. आज के इस पोस्ट में हम एकता कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि टीवी क्वीन एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें, हाल ही में 43 साल की एकता कपूर बिन ब्याही मां बनी हैं. दरअसल, एकता कपूर सरोगेसी के जरिये मां बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. बेटे के जन्म के बाद एकता ने अपने घर पर शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए. बता दें, ये उनके बेटे की नामकरण सेरेमनी थी.

घर पर रखी शानदार पार्टी

बता दें, बेटे के जन्म के बाद एकता ने अपने घर पर नामकरण सेरेमनी रखी थी. इस नामकरण सेरेमनी में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. पार्टी के दौरान एकता ने पीले रंग का ट्रेडिशनल शरारा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. एकता की इस पार्टी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, हितेन तेजवानी, करिश्मा तन्ना, साक्षी तंवर, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभी ज्योति, उर्वशी ढोलकिया, रक्षंदा खान आदि स्टार पहुंचे थे. इसके अलावा ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की पूरी स्टारकास्ट, मोना सिंह और बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी इस सेरेमनी में शामिल हुए थे. बॉलीवुड की बात की जाए तो यहां से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर, स्वरा भास्कर, अभिषेक बच्चन, हुमा कुरैशी, फराह खान आदि नजर आये थे.

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम

बता दें, एकता ने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा है. एकता अपने पिता जितेंद्र से काफी क्लोज हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है. जानकारी के लिए बता दें एकता ने अपने बेटे का नाम ‘रवि कपूर’ रखा है जो उनके पापा का असली नाम है. उन्होंने नाम का खुलासा करते हुए लिखा था कि, “प्लीज नन्हे रवि के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें. जय माता दी, जय बाला जी”. बेटे का नाम रखने के बाद उन्होंने पहली बार खुद सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है.

शेयर की बेटे की तस्वीर

एकता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “मैं आज अपने आप को लकी महसूस कर रही हूं. मैं मां के रूप में अपने इस सफ़र में आगे बढ़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं”. बता दें, एकता के मां बनते ही पूरे घर में खुशियों का माहौल है. सब इस नन्हे मेहमान के आने के बाद अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं.

पढ़ें टीवी जगत पर राज करती थी ये बहुंए, लेकिन अब हो गई हैं सीरीयल्स से नदारद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.