पराई स्त्री के प्यार में पागल पति को ऐसे करें काबू, महिलाएं जरूर आजमा कर देखें ये चमत्कारी उपाय

मर्दों की कुछ आदतों की वजह से अक्सर पति-पत्नी में खटपट होती रहती है. कभी-कभी ये लड़ाई-झगड़े इस हद तक पहुंच जाते हैं कि रिश्ते में खटास आने लगती है. फिर आखिर में एक वक़्त ऐसा आता है जब दोनों अपना ये रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझते हैं. शादी के बाद भी कुछ मर्द पराई स्त्री की तरफ आकर्षित होने लगते हैं. एक सर्वे के अनुसार देशभर में लगभग 60 प्रतिशत मर्द अपनी पत्नी को छोड़कर पराई औरतों की तरफ आकर्षित होते हैं. अधिकतर मर्दों की ये आदत होती है कि वह शादी के बाद भी पराई नारी पर नजर डालते हैं. ऐसे में मन में सबसे पहले सवाल ये आता है कि आखिर क्यों एक मर्द शादीशुदा होने के बावजूद पराई स्त्री पर नजर डालता है? वैसे अगर देखा जाए तो इसका कोई एक जवाब नहीं है. एक मर्द अपनी बीवी से संतुष्ट होने के बावजूद और उससे बहुत प्यार करने के बावजूद दूसरी महिला की तरफ आकर्षित हो सकता है. ऐसे में लगभग हर पत्नी का सपना होता है कि काश वह अपने पतियों को वश में कर पाती. इसलिए आज हम उन महिलाओं के लिए खास ये पोस्ट लेकर आये हैं जो अपने पतियों को काबू में करना चाहती हैं. महिलाएं नीचे बताये गए 3 उपायों में से एक उपाय आजमा कर देखें. हमें यकीन हैं कि उनकी परेशानी कुछ हद तक जरूर कम हो जायेगी.

महिलाएं करें ये उपाय

  • जिन महिलाओं के पति को किसी दूसरी स्त्री से प्यार हो गया है तो वह महिलाएं गुरुवार या शुक्रवार को रात 12 बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर ना पड़े. ये उपाय करने से पति की बुद्धि में सुधार आता है. कुछ दिनों बाद बालों को जला दें और पैरों से कुचलकर बाहर फेंक दें. इस उपाय को मासिक धर्म के दौरान करने से ज्यादा लाभ मिलता है.

  • यदि आप अपने पति को वश में करना चाहती हैं तो शनिवार के दिन अर्धरात्रि को सात लौंग ले लें और उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और फिर अगले दिन रविवार को इसे जला दें. ऐसा लगातार सात शनिवार तक करें. कुछ ही दिनों में आपको असर दिखने लगेगा.

  • यदि आपके पति पराई स्त्री के प्यार में गिरफ्तार हैं और आप उन्हें अपने वश में करना चाहती हैं तो पूजा करते समय भगवान के सामने गाय के घी का दीपक जलाएं और उसके बाद स्फटिक की माला लेकर ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ का जाप करें. प्रतिदिन एक माला का जाप एक माह तक करें. एक माह तक ऐसा करने से आपका पति आपके वश में आ जाएगा और पराई स्त्री का मोह उसके मन से हमेशा के लिए चला जाएगा.

पढ़ें ये माहिला तांत्रिक द्वारा दो साल से करवा रही थी पति को वश में, अंजाम जान कर उड़ जाएंगे होश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.