राजनीति

ये माहिला तांत्रिक द्वारा दो साल से करवा रही थी पति को वश में, अंजाम जान कर उड़ जाएंगे होश

खिरकिया: हमारा भारत देश जहाँ एक तरफ तरक्की की और बढ़ रहा है, वहीँ आज भी कही ना कहीं लोग अंध विश्वास में डूबे हुए हैं. ऐसे में लोग दूंगी बाबायों और तांत्रिको से झाड़-फूंक करवाने में भी पीछे नहीं हटते. लकिन, कईं बार उनके ये तांत्रिक ही उन पर भारी पड़ जाते हैं. वहीँ दूसरी और कुछ लोग अपने गलत कामों को अंजाम देने के लिए भी काला जादू जैसे वेह्मों में फंसे हुए हैं. अभी हाल ही में हमारे सामने कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला आया है. जहाँ खिरकिया में पुलिस के हाथ एक महिला लग गई है. दरसल, ये महिला नाबालिग लड़की के साथ मिलकर लोगों कघर पोलियो के बहाने उन्हें ज़हर पिला रही थी. जिसके बाद पुलिस ने महिल, बच्ची और तांत्रिक तीनो को गिरफ्तार कर लिया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस काण्ड की मुख्य आरोपी सुभद्राबाई अपने पति अशोक द्वारा तांत्रिक किर्या करवाने की बात को कबूल चुकी थी. फ़िलहाल, तांत्रिक जुगरू पिता विशरु निवासी पांढर को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

पुलिस को दी गई जानकारी में महिला सुभद्राबाई ने बताया कि वह पिछले दो साल से अपने पति अशोक और पूरे परिवार को वश में करने के लिए उस तांत्रिक के पास जाया करती थी. इसका कारण पूछने पर महिला ने बताया कि वह चाहती थी कि उसका परिवार और पति अशोक उसके वश में आकर हमेशा उसकी बात माने और सुने. और उसके घर पर उसका ही राज़ चले, इसलिए वह तांत्रिक के पास जाती थी. लेकिन पुलिस के अनुसार महिला द्वारा किये गये भूते सारे कामों के बारे में वह तांत्रिक भी अनजान था.

अपने पति को वश करने से पहले उसने तांत्रिक का ये तरीका मुकेश नामक व्यक्ति पर आजमाया जो पिछले कईं वर्षों से उसके संपर्क में नहीं था. जिसके लिए सुभद्रा ने उसके घर में दाने भी फेंके थे. परंतु, कोई असर ना होने के बाद महिला ने इस घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार सुभद्रा पिछले दो सालों से उस तांत्रिक को मानती चली आ रही थी और अपनी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बीमारी का इलाज़ भी उई तांत्रिक से करवाया करती थी.

अभी हाल ही में सुभद्रा ने 3 वर्षीय बच्ची को पोलियो के बहाने ज़हर देकर मौत के घाट उतार दिया. महिला ने इसका कारण बच्ची के पिता को बताया जिसके सुभद्रा के साथ काफी समय से नाजायज़ संबंध चलते आ रहे थे लेकिन मुकेश द्वारा ठुकरा दीये जाने पर उसने उसकी मासूम बची को अपनी साज़िश का शिकार बना दिया और उसकी जान ले ली. पुलिस ने मामले की जानकारी पाते ही महिला सुभद्रा को एक नाबालिग लड़की के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में भिजवा दिया जिसके बाद सुभद्रा को कोर्ट ने उम्र कैद जबकि नाबालिग को समप्रेषण गृह में भिजवा दिया है. फिलहाल, पुलिस उस तांत्रिक से पूछताछ कर रही है और जल्द ही उसको भी न्यालय में पेश करने वाली है.

इस पूरे मामले में पुलिस के अनुसार सुभद्रा का मुकेश से चक्कर चल रहा था. जिसको छिपाने के लिए वह तांत्रिक से उसको वश में करवाना चाहती थी ताकि उसका परिवार और पति उस पर शक न करे. लेकिन, मुकेश द्वारा ठुकरा दीये जाने पर उसने उसको अपने वश में करने की ठान ली और जब मुकेश उसके वश में नहीं आया तो उसने उसकी मासूम बच्ची को मार डाला.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close