‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहिना सिंह की हुई सगाई, शाही राजघराने से रखती हैं संबंध

आजकल टीवी पर इतने चैनल आते हैं जिसे देखकर इंसान कंफ्यूज हो जाता है कि वह कौन सा चैनल देखे. जितने चैनल होते हैं उतने ज्यादा सीरियल आते हैं. लेकिन कुछ ही सीरियल होते हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं. धारावाहिकों की बात की जाए तो कई सालों से स्टार प्लस हम सबका मनोरंजन कर रहा है. स्टार प्लस एक ऐसा चैनल है जिस पर अब तक के कुछ सबसे सुपरहिट सीरियल दिखाए गए हैं. ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’ जैसे सुपरहिट शोज इसी चैनल पर दिखाए गए हैं. अभी भी यहां कुछ सीरियल ऐसे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं और उनमें से एक है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’. आज के इस पोस्ट में हम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कीर्ति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस यानी मोहिना सिंह की बात करने जा रहे हैं.

साल 2018 शादियों का सीजन रहा. पिछले साल कई जाने-माने सितारों ने शादी कर ली. 2019 में भी शादियों का ये सिलसिला थमा नहीं. इस साल भी एक के बाद एक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे शादी कर रहे हैं. हाल ही में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है की एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने भी बहती गंगा में हाथ धो ली है. हालांकि उनकी अभी सगाई ही हुई है लेकिन जल्द ही शादी भी होने वाली है. मोहिना इस सीरियल में कीर्ति का मशहूर किरदार निभाती हैं.

गोवा में की सगाई

बता दें, पिछले साल मोहिना का रोका हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सुयश रावत के साथ गोवा में सगाई कर ली है. होमटाउन रीवा में रोका होने के बाद गोवा में शाही अंदाज में दोनों ने सगाई की है. बता दें, रिंग सेरेमनी के दौरान दोनों के घरवाले मौजूद रहे. इसके अलावा कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त भी मौजूद थे और साथी कलाकारों में उन्होंने कार्तिक, नायरा सहित नक्ष को भी बुलाया था.

रोमाटिक अंदाज में पहनाई अंगूठी

 

अपनी सगाई के दिन मोहिना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. सगाई के दिन उन्होंने हल्के  पीले रंग का फ्लोरल लहंगा पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. वहीं, उनके मंगेतर ने भी मोहिना की ड्रेस से मैच करता हुआ ऑउटफिट पहना था. सुयश ने गोल्डन रंग की शेरवानी के साथ कलरफुल पगड़ी पहनी थी. सगाई के मौके पर सुयश ने बड़े रोमांटिक अंदाज में समुद्र के किनारे बैठकर मोहिना को प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाई.

पॉलिटिकल फैमिली से आते हैं सुयश

बता दें, मोहिना के होने वाली पति सुयश रावत पॉलिटिकल फैमिली से आते हैं. बात करें काम की तो वह समाज सेवा से जुड़े हैं और समाज के हित में काम करते हैं. मोहिना ने अपनी सगाई पर जमकर डांस किया. उन्होंने इस कदर डांस किया कि सगाई में मौजूद लोग उन्हें देखते ही रह गए. बता दें, मोहिना के करियर की शुरुआत डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से हुई थी. बाद में उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया. आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहिना एक राजघराने से संबंध रखती हैं. मोहिना के पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव मध्य प्रदेश में स्थित रीवा के राजा हैं और मोहिना वहां की राजकुमारी हैं.

पढ़ें नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में आया बड़ा सैलाब, टूट जाएगी हमेशा के लिए कायरा की जोड़ी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.