नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में आया बड़ा सैलाब, टूट जाएगी हमेशा के लिए कायरा की जोड़ी

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। जी हां, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कार्तिक का राज खुलने वाला है, जोकि उसने नायरा और घरवालों से छिपाया है। यह राज खुलने के बाद कार्तिक और नायरा की ज़िंदगी में बड़ा तूफान आने वाला है, जिसकी कल्पना शायद कार्तिक ने सपने में भी नहीं की होगी। बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काफी उलट फुलट होने वाला है और यहां रिश्तों के बीच एक दीवार खींचने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब तक का सबसे पॉपुलर शो है, जोकि सालो से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बनाए हुए हैं। हालांकि, इसमें बीच बीच में कई लीप हुए हैं, लेकिन फिर ये दर्शकों के बीच काफी हिट हुआ है। इस शो की लोकप्रियता की जिम्मेदारी पहले जहां अक्षरा और नैतिक पर थी, तो अब नायरा और कार्तिक पर है। नायरा और कार्तिक की जोड़ी दर्शकों के बीच हिट हैं, लेकिन अब यह जोड़ी टूटने वाली है, क्योंकि अगले एपिसोड में कार्तिक का कड़वा सच घरवालों के सामने आने वाला है।

नक्ष और कीर्ति को चल चुका है कार्तिक के झूठ का पता

अभी तक आपने इस सीरियल में देखा होगा कि नक्ष को एक कॉल आता है, जिसमें उसे कहा जाता है कि उसका बच्चा हॉस्पिटल में बदला गया है, जिसके बाद वह पूरी तरह से बौखला जाता है और अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कीर्ति कहती हैं कि क्रिश मेरा बेबी है, जोकि फिलहाल नायरा का बेबी है। बता दें कि कार्तिक ने नायरा और कीर्ति के बेबी को बदल दिया था, ताकि नायरा की ज़िंदगी बच सके, लेकिन अब कार्तिक का सच सामने आने वाला है।

कार्तिक पर लगेगा धोखाधड़ी का आरोप

पूरा सच सामने आने के बाद आगे एपिसोड में देखेंगे कि घरवाले इसके लिए कार्तिक को दोषी मानते हैं और उस पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाते हैं। इतना ही नहीं, नायरा भी कार्तिक से गुस्सा हो जाएगी। मेकर्स का कहना है कि जब नायरा को पता चलेगा कि उसकी बेबी मर गई थी, तो वह बहुत दुखी होगी और जिसके बाद वह गोयनिका हाउस छोड़ने का फैसला लेगी, लेकिन जब वह जा रही होगी तो रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाएगा और फिर वह अपनी मैमोरी खो देगी, जिसके बाद वह किसी नहीं पहचानेगी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दस साल पूरे होने वाले हैं, ऐसे में अब मेकर्स इसमें बड़ा बदलाव करना चाहते हैं, जिसकी वजह से यह शो अब एक नया मोड़ लेगा। मेकर्स की माने तो फिलहाल शो में एक से बढ़कर एक नये ट्विस्ट आएंगे, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ेगी, लेकिन बाद इस शो को स्पिन ऑफ कर दिया जाएगा और फिर पर्दे पर आपको नायरा और कार्तिक की सुपरहिट जोड़ी नहीं दिखेगी।