बॉलीवुड के इन 4 गायको ने कभी नहीं गाया फ्लॉप गाना, नंबर 3 के तो हैं लाखों फैंस

यूं तो बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक गायक-गायिका मौजूद हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी गायक-गायिका हैं, जिन्होंने अभी तक कोई भी फ्लॉप गाना नहीं गाया है। जी हां, एक फिल्म तभी सुपरहिट होती हैं, जब उसमें बेहतरीन गाना हो और एक गाना को एक बेहतर सिंगर ही हिट करवा सकता है। ऐसे में बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं, जोकि अपनी आवाज़ से लोगों को दिवाना बना लेते हैं और फिलहाल उनके टक्कर का दूसरा कोई दूर दूर तक नहीं दिख रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको कुछ ऐसे सिंगर से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी आवाज़ का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। जी हां, इनका हर एक गाना एकदम सुपरहिट होता है। इनकी आवाज़ में एक अलग सी कशिश हैं, जोकि लोगों अपनी तरफ खींच लेती हैं। फिर चाहे ये रोमांटिक गाना गाएं या फिर कोई सैड सॉन्ग। हर चीज़ इनकी आवाज़ में फिट बैठती हैं और आजकल इनकी डिमांड भी बहुत ज्यादा है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस कड़ी में कौन कौन से सितारे शामिल हैं।

बादशाह

युवाओं के दिल के धड़कन बन चुके बादशाह ने अपने करियर में अपना मुकाम पा लिया है। जी हां, हनी सिंह के साथ अपना करियर शुरू करने वाले बादशाह की आज अपनी एक पहचान हैं। बादशाह के गाने मार्केट में आते ही सुपरहिट हो जाते हैं और हर कोई इनके गानों को सुनने के लिए बेताब रहता है। बता दें कि बादशाह ने अभी तक बॉलीवुड में एक से बढ़कर गाना गाया है और आगे भी सालो साल तक अपने आवाज़ का जादू बिखेरते रहेंगे।

नेहा कक्कड़

सिंगर की दुनिया में नेहा कक्कड़ की डिमांड बहुत ही ज्यादा है। नेहा कक्कड़ की आवाज़ में अगर रोमांटिक हैं, तो उनकी आवाज़ में एक दर्द भी झलकता है। यानि नेहा कक्कड़ की आवाज़ लोगों के दिल में खूब राज करती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ आंख मारे गाने से भी खूब हिट हुई है। बता दें कि नेहा कक्कड़ अपनी आवाज़ से लाखों दिल को अपना दिवाना बना चुकी हैं और इसके अलावा इनकी खूबसूरती भी कमाल की है।

अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह को आशिकों का सिंगर कहा जाता है। दरअसल, अरिजीत सिंह इश्क मोहब्बत के गाने खूब गाते हैं और हर कोई इनके गाने का फैन होता है। फिल्म आशिकी-2 से अरिजीत सिंह काफी ज्यादा फेमस हो गए और आज भी उस फिल्म का गाना लोग अरिजीत सिंह की वजह से सुनते हैं, क्योंकि इनके जैसा आवाज़ किसी और के पास नहीं है। ऐसे में अब अरिजीत सिंह लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं।

गुरु रंधावा

यूं तो गुरु रंधावा मूल रूप से पंजाबी सिंगर हैं, लेकिन अब ये बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं। ऐसे में अब गुरु रंधावा के बॉलीवुड में कई सारे गाने रिलीज हो चुके हैं, जोकि लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इनका सबसे हिट गाना “तनु सूट सूट करदा” है, जिसके बाद इन्होंने पीछे मूड़ कर नहीं देखा।