ये छोटी सी बच्ची बता रही है वेलेंटाइन वीक की सच्चाई, वीडियो देख आप भी जोड़ लेंगे हाथ

प्यार में पड़ने वाले आशिको का बहुप्रतिक्षित वीक यानि वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। जी हां, रोज डे बीत गया तो आज है प्रपोज डे। यह वीक युवाओं में काफी ज्यादा ट्रेंडिंग होता है। इस वीक में युवा पीढ़ी काफी मस्ती करती है। इसे पूरी तरह से प्यार का वीक कहा जाता है। हर दिन कुछ न कुछ खास होता है और जिसे युवा पीढ़ी बहुत ही जोश के साथ सेलिब्रेट भी करती हैं। इस पूरे वीक में अपने चाहने वाले लोगों को लोग गिफ्ट देते हैं और उन्हें यह बताते हैं कि हम आपसे कितना प्यार करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्यार के लिहाज से वेलेंटाइन वीक बहुत ही ज्यादा खास होता है। इन दिनों हर कोई प्यार के रंग में डूबा होता है और अपने प्यार का इजहार करने के लिए इससे खूबसूरत वीक कोई दूसरा माना ही नहीं जाता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जी हां, वीडियो में बच्ची वेलेंटाइन वीक की असलियत यानि उसका सही मतलब क्या है, उसके बारे में बता रही हैं। बता दें कि यह वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और हर कोई इस बच्ची की तारीफ कर रहा है।

युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है वेलेंटाइन वीक

युवाओं के बीच वेलेंटाइन वीक काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इसका महत्व हर प्यार करने वाले आशिक को ज़रूर पता होता है। इस हफ्ते को लोग प्यार की परीक्षा के रूप में भी जानते हैं और माना जाता है कि अगर इस वीक आप अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाएंगे तो यह आपके  लिए काफी अच्छा होगा, क्योंकि वह मना नहीं कर पाएगी।

पहले देखिये इस क्यूट सी बच्ची का वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में बच्ची वेलेंटाइन वीक के चोचलों के बारे में बहुत अच्छे से समझा रही हैं। बच्ची का बोलने का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। इतना ही नहीं, बच्ची का वीडियो देख शादीशुदा जोड़े तो हाथ जोड़ रहे हैं, लेकिन जो लोग प्यार में हैं, वे भी इस वीडियो का खूब आनंद ले रहे हैं। यह वीडियो टिक-टॉक से बनाया गया है, लेकिन अब यह पूरे देश में वायरल हो रहा है, क्योंकि इसमें बच्ची शादी के बाद के वेलेंटाइन वीक का ज़िक्र कर रही है।

वीडियो में बच्ची ने क्या कहा?

वीडियो में बच्ची ने  कहा कि ‘कृपया ध्यान दें! यह रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे प्रॉमिस डे, किस डे, हग डे और वेलेंटाइन डे। ये सभी शादी से पहले के चोचलें हैं। और इसे मनाने वाले ध्यान दें कि शादी के बाद सिर्फ टिफिन दे, सोने दें, तकिया दें और  आखिरी में जीने दे। वीडियो यूं तो काफी आम है, लेकिन बच्ची के बोलने का स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसी यह खूब वायरल हो रहा है।