सालों बाद करीना कपूर का खुलासा, बोलीं ‘फेवीकॉल गाना करने से पहले मांगनी पड़ी थी सैफ से परमिशन’

यूं तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं, लेकिन करीना कपूर का कोई जवाब नहीं है। जी हां, करीना कपूर को हर कोई बेबो के नाम से जानता है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से करीना कपूर लाखों दिलों में राज करती हैं। पिछले कई सालों से वे दर्शकों का मनोरंजन करती हुई आ रही हैं। करीना कपूर अपनी लाइफ में हमेशा ऊर्जा से भरपूर रहती हैं और उनका यह मिजाज स्क्रीन पर भी दिखाई देता है। करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और आज भी वे लोगों के दिलों में राज करती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर शादी के बाद भी अपना करियर उन्होंने बनाये रखना और आज एक बच्चे की मां हैं, फिर भी करीना कपूर में वही पुराना जोश देखने को मिलता है। फिल्म दबंग-2 का आइटम नम्बर ‘फेवीकॉल से’ काफी हिट रहा है, जिसे करीना कपूर ने किया है। इससे जुड़ी एक खास जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं। दरअसल, जब इस गाने की शूटिंग होने वाले थी, तब करीना कपूर की सैफ अली खान से शादी होने वाली थी, ऐसे में डेट का चक्कर पड़ रहा था।

सैफ अली खान से ली थी परमिशन

करीना कपूर की सैफ अली खान से शादी 12 अक्टूबर, 2012 को हुई थी और ऐसे में इस गाने की शूटिंग 23 अक्टूबर को थी। इसलिए करीना कपूर ने सैफ अली खान से यह पूछा था कि क्या वे दबंग-2 में काम कर सकती हैं? करीना कपूर की यह बात सुनते ही सैफ अली खान ने फौरन हां कर दिया, क्योंकि वे कभी भी करीना कपूर के करियर के बीच में नहीं आना चाहते थे और इसलिए उन्होंने करीना कपूर को आइटम नम्बर ‘फेवीकॉल से’ करने की इजाज़त दे दी और फिर करीना ने इस गाने पर सुपरहिट डांस कर डाला।

दबंग-3 में भी होगा करीना का आइटम नम्बर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म दबंग-3 में भी करीना कपूर एक आइटम नम्बर करती हुई नजर आएंगी, जोकि पहले मलाइका अरोड़ा को ऑफर हुआ था, लेकिन आपसी विवादों की वजह से अब यह करीना कपूर को ऑफर हुआ है। मतलब साफ है कि करीना एक बार फिर से डांस से तड़का लगाने के लिए तैयार हो चुकी हैं और इस बार तो उन्हें सैफ अली खान से अनुमति भी नहीं लेनी पड़ेगी। ऐसे में लंबे अर्से के बाद करीना कपूर एक आइटम नम्बर में नज़र आएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस को है।

‘वीरे दी वेडिंग’ से कर चुकी हैं कमबैक

मां बनने के बाद करीना ने थोड़ा सा फिल्मों से ब्रेक लिया था, लेकिन पिछले साल वे ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, मां बनने के बाद भी करीना कपूर ने अपनी फीस कम नहीं की और उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ लिये थे, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी रकम है। बता दें कि करीना कपूर अपने काम को लेकर काफी ज्यादा सजग रहती हैं।