बॉलीवुड

बिना शादी किये ही सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर लिया ये काम, वायरल हुआ वीडियो-देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की और अपनी उम्र से 15 साल छोटे मॉडल को डेट कर रही हैं. उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम रोहमन शॉल है और सुष्मिता ने उनके साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इनकी नजदीकियां कभी दीपावली की तस्वीर में, कभी सुष्मिता के पापा के बर्थडे पर तो कभी किसी इवेंट में बखूबी देखने को मिलती हैं. अब सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड को बताया अपने बच्चों का पिता, लोगों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कहीं ये शादी के संकेत तो नहीं ?

सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड को बताया अपने बच्चों का पिता

सुष्मिता सेन ने अक्सर अपनी और अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन की बॉन्डिंग को तस्वीरों के जरिए दिखाया है. सुष्मिता ने रोहमन के बर्थडे पर लिखा था, ”हैप्पी बर्थडे माई रूह ! दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारी बाहों में और तुम दोनों हाथों से इसे अपने आगोश में भर लो. दो जिस्म एक जान…बहुत खूबसूरत साल होने वाला है. आई लव यू, स्वस्थ रहो और खुश रहो.” इसके अलावा सुष्मिता की बेटी अलीशा के स्टोर्ट्स डे इवेंट के दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और वीडियो में सुष्मिता ने रोहमन को अलीशा के पिता का दर्जा दे दिया.

देखिए वीडियो –

इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, ”What a MAN! Better yet, THAT’S MY MAN! @rohmanshawl wins the 100mts gold (by a mile) for Alisah in the father’s race! what a day I am having! I am so happy and proud of my little shona & my Rooh!” आपको बता दें कि सुष्मिता रोहमन शॉल को प्यार से रुह बुलाती हैं.

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं सुष्मिता

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन को कई बड़े ऑफर आए लेकिन वो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया और उनकी परवरिश करने के लिए फिल्में करने लगीं. सुष्मिता ने बॉलीवुड में मैं हूं ना, चिंगारी, सिर्फ तुम, बीवी नंबर-1, मैंने प्यार क्यूं किया, दस्तक, तुमको ना भूल पाएंगे, न प्रोबलम, आंखें, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, फिलहाल, समय और वास्तु शास्त्र जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सुष्मिता सेन का अफेयर भी कई सेलिब्रिटीज के साथ रहा है लेकिन सबको पीछे छोड़कर सुष्मिता अब रोहमन को अपना हमसफर बनाने का फैसला किया है अब देखते हैं इनकी शादी की खबर हम सबको कब मिलती है.

Back to top button