विशेष

लिव इन में रहती हैं टीवी की ये संस्कारी बहुएं, नंबर 3 है बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा मशहूर

टीवी की बहुएं भले ही बहुत संस्कारी और परंपरा मानने वाली दिखती हों लेकिन रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस लाइफ जीती हैं. शादी से पहले पार्टनर के साथ रहना लिव इन रिलेशन कहलाता जाता है. आजकल लिव इन रिलेशनशिप का मानो ट्रेंड सा हो गया है. अब लोग बेझिझक शादी किये बिना अपने पार्टनर के साथ रहते हैं. हाई क्लास सोसाइटी में ये बिलकुल नार्मल बात है. लेकिन अधिकतर मिडिल क्लास फैमिली लिव इन के खिलाफ होती है. हाई क्लास लोगों का मानना होता है कि लिव इन में रहने में कोई बुराई नहीं है. इसके जरिये आप अपने पार्टनर के बारे में बहुत कुछ पता कर सकते हैं. आजकल भारत देश में लिव इन की प्रथा प्रचलन में है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी के कुछ मशहूर सितारे भी लिव इन में रह रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे मशहूर सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो काफी टाइम से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

आशा नेगी

आशा नेगी और हृत्विक धंजानी की लव स्टोरी सीरियल ‘पवित्र’ रिश्ता’ के दौरान शुरू हुई थी. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया और आज इनका नाम टीवी के सबसे मशहूर कपल में शामिल होता है. बता दें, दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एकसाथ लिव इन में रह रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. बता दें, शिवांगी इन दिनों अपने को-स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं. धर्म की दीवार तोड़ते हुए दोनों ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है. बता दें, इन दिनों दोनों साथ लिव इन में रह रहे हैं.

हिना खान

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. बता दें, बिग बॉस शो के दौरान खुलासा हुआ था कि हिना का एक बॉयफ्रेंड भी है जिनका नाम रॉकी जयसवाल है. लंबे टाइम के अफेयर के बाद हिना मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ लिव इन में रहती हैं.

पूजा गौर

टीवी की प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर भी बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं. राज भी पूजा की तरह एक्टर हैं और स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नजर आते हैं. बता दें, इस कपल की मुलाकात एक हॉरर शो की शूटिंग के दौरान हुई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर बात प्यार तक पहुंची. दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही शादी कर सकते हैं.

पढ़ें गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, तो सारा अली खान ने दिया ये जवाब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button