विशेष

अमिताभ बच्चन को सामने देखते ही रेखा ने कर दी ये हरकत, वायरल हो रहा है विडियो

बॉलीवुड में अनेकों खूबसूरत एक्ट्रेसेस आई और गयीं लेकिन रेखा की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर पाया. 64 साल की उम्र में भी रेखा किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हैं. जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो गुजरते वक्त के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं. रेखा पर फिल्माया गाना ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ उन पर बिल्कुल फिट बैठता है. उनकी खूबसूरती के दीवाने न सिर्फ बड़े-बूढ़े बल्कि यंगस्टर्स भी हैं. एक समय में उनका नाम अमिताभ बच्चन के साथ बहुत जोड़ा जाता था. रेखा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहीं. कभी वह अमिताभ बच्चन के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं तो कभी विनोद मेहरा के साथ. उनकी मांग का सिंदूर आज भी लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है.

वायरल हुआ रेखा का विडियो

हाल ही में रेखा का एक विडियो वायरल हुआ है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. दरअसल, हाल ही में रेखा मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के स्टूडियो गयी थीं और ये विडियो वहीं का बताया जा रहा है. डब्बू रतनानी के कैलेंडर लांच के दौरान रेखा ने मीडिया को बहुत सारे पोज दिए. यहीं का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें, इवेंट के दौरान रेखा ने ब्लैक वेस्टर्न ऑउटफिट पहना था और आंखों पर काले गॉगल्स लगाये थे. हर बार की तरह वह इस लुक में कमाल की दिख रही थीं. फोटोशूट के दौरान जैसे ही अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर पर रेखा की नजर पड़ी तो उनका जो रिएक्शन था वह कैमरे में कैद हो गया. बता दें, एक टाइम में रेखा और अमिताभ का अफेयर मीडिया की हैडलाइन हुआ करता था.

अमिताभ बच्चन को देखकर हो गयी शॉक

विडियो में आप देखेंगे कि फोटोग्राफर्स रेखा को पोज देने के लिए कह रहे हैं और वह कूल अंदाज में तस्वीरें खींचवा रही हैं. इसी बीच एक फोटोग्राफर रेखा को पोज देने के लिए कहता है और जब वह पीछे मुड़कर देखती हैं तो वहां अमिताभ बच्चन की तस्वीर होती है. अमिताभ बच्चन की तस्वीर पर नजर पड़ते ही वह शॉक होकर साइड हो जाती हैं. ये विडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग रेखा के इस क्यूट हरकत को देखकर उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं. क्या आपने ये विडियो देखा है? अगर नहीं, तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए विडियो लेकर आये हैं. तो देर किस बात की है आप भी देखिये अमिताभ को देखते ही कैसा था रेखा का रिएक्शन.

देखें विडियो-

पढ़ें जया के सामने अमिताभ ने किया कुछ ऐसा, फैंस ने कहा- रेखा से दूर रहना वर्ना…..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

 

Back to top button