बॉलीवुड

जया के सामने अमिताभ ने किया कुछ ऐसा, फैंस ने कहा- रेखा से दूर रहना वर्ना…..

बॉलीवुड की रियल लाइफ में कितने की लव ट्राएंगल बन जाएं, लेकिन एक लव ट्राएंगल ऐसा रहा है जिसके चर्चे हमेशा से होता रहा है। यहां बात हो रही है अमिताभ जया और रेखा की जिनकी असल जिंदगी की कहानी किसी बॉलीवुड फिल्मी स्टोरी से कम नहीं लगती। इनकी असल जिंदगी इतने विवादों से भरी थीं कि इनकी कहानी पर ही फिल्म बना दी गई थी सिलसिले।  इस फिल्म के बाद से ऐसा नहीं हुआ जब रेखा और अमिताभ ने साथ काम किया हो। हालांकि कई बार ऐसे मौक भी आते हैं जब .ये तीनों एक साथ एक ही छत के नीचे होते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ मुकेश भट्ट की शादी में और इन तस्वीरों पर यूजर्स के मजेदार कमेंट आने लगे।

 

अमिताभ और जया की तस्वीर हुई वायरल

हाल ही में मुकेश भट्ट की बेटी औऱ आलिया की कजिन साक्षी भट्ट की शादी थी। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं औऱ साथ ही सबका लुक भी देखकर फैंस खुश हो जा रहे हैं। इस दौरान अमिताभ और जया की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है। इसमें अमिताभ झुककर जया की बातें सुन रहे हैं औऱ जया ऊंगली ऊपर कर कुछ बहुत ही गंभीर बातें कर रही हैं।

ट्रोलर्स को तो बस ऐसे ही मौकों की तलाश रहती हैं और साक्षी भट्ट की शादी में ऐसा मौका मिल गया। कई यूजर्स के फनी कमेंट आने शुरु हो गए तो वहीं कुछ लोगों ने काफी सीरीयस कमेंट भी कर दिए। एक ने लिखा कि एंग्री ओल्ड वूमेन। बता दें कि जया बच्चन को कई मौंकों पर बिगड़ते देखा गया है। वहीं किसी ने इस बात को रेखा से जोड़ते हुए लिखा कि जया अमिताभ से कह रही हैं रेखा से हॉय हैलो मत कहना। एक ने लिखा कि जया कह रही हैं कि रेखा अगर आस पास भी दिखीं तो घर जाकर टांगे तोड़ दूंगी।

जया-अमिताभ और रेखा शादी में हुए शामिल

बता दें कि रेखा भी इस शादी में शामिल हुई थीं और हर बार की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पीली रंग की साड़ी पहनी थीं औऱ साथ ही बन के साथ गजरा भी लगाया था। वहीं जय़ा ने लाल प्रिंट का साड़ी पहनी थी और बिग बी मे काले रंग का सूट पहना था। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं था जब ये तीनों एक साथ किसी पार्टी में थे। इससे पहले हुए कई फंक्शन में इन दिग्गज हस्तियों को बुलाया जाता है। कई मौके ऐसे भी आए जब रेखा औऱ अमिताभ कुछ ही दूरी पर खड़े रहे, लेकिन एक दूसरे को देखे बिना ही आगे बढ़ गए। इस शादी में भी तीनों एक ही छत के नीचे होते हुए भी एक दूसरे को नहीं देखे।

गौरतलब है कि अमिताभ जया और रेखा का लव ट्राएंगल हमेशा से ही कंट्रोवर्सियल रहा। बॉलीवुड में आज भी कई ऐसी जोड़ियां थी जिनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन इसके बाद शिकवे गिले मिटाकर वह एक दूसरे की शादी में भी शामिल हो गए। हालांकि इनके बीच ये बात कभी सुलझने वाली नही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की पिछली फिल्म ठग्स बुरी तरह फ्ल़ॉप साबित हो गई थी। उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले से ही काफी चर्चे हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button