टीवी जगत की ये 8 अभिनेत्रियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 7 के तो हैं करोड़ों दीवाने

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. यहां एक से एक सुंदर एक्ट्रेस मौजूद हैं. लेकिन लोग अक्सर छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों की तुलना में फिल्म अभिनेत्रियों को ज्यादा अहमियत देते हैं. आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर भी ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरती और टैलेंट के मामले में किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. वास्तव में वह किसी भी फिल्म एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. पर उनके नाम के आगे टीवी एक्ट्रेस का टैग लग गया है. यदि छोटे पर्दे की इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वह तहलका मचा देंगी. आज हम आपको टीवी जगत की 5 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. इन्होंने अपने अंदाज और ड्रेसिंग सेंस से सबको दीवाना बना लिया है. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

श्रेनु पारिख

श्रेनु पारिख टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह फिलहाल स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज़’ में गौरी का किरदार निभा रही हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. वह कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था. बता दें, जेनिफर टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं और फिलहाल वह ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं.

कांची सिंह

कांची सिंह ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना ली है. कांची स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. कांची दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. अपनी मासूमियत से उन्होंने सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है.

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी भी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इस शो में वह ‘नायरा’ की भूमिका निभा रही हैं. शिवांगी भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

दीपिका सिंह

स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘दिया और बाती हम’ में दीपिका संध्या का किरदार निभा चुकी हैं. उनके इस किरदार को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. दीपिका दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. कुछ लोग तो उनकी तुलना श्रीदेवी से करते हैं.

कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में तनुजा का किरदार निभाती हैं. कृतिका दिखने में बहुत सुंदर हैं और उनकी गिनती टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाती हैं. दिव्यांका दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. दिव्यांका टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं.

रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. इनका नाम भी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में आता है. फिलहाल रुबीना ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में एक किन्नर की भूमिका निभा रही हैं.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!