बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेसेस के साथ 10 साल तक चला था सलमान खान का अफेयर, अब दिखती हैं ऐसी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान जो अभी तक एक मोस्ट एलिजिबल बैचरल हैं। हर कोई बस इस बात की जवाब जानना चाहता है कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे, किससे करेंगे, लेकिन आज तक इस बात का जवाब कोई नहीं दे पाया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि सलमान खान हमेशा सिंगल रहे हैं, सलमान खान का नाम कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका हैं, उनके अफेयर की कई खबरें सामनें आई हैं लेकिन आखिर में नतीजा वहीं की सलमान की शादी का कोई नामो निशान नहीं है।

वैसे तो सलमान का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका हैं लेकिन एक बार उनका नाम जुड़ा था संगीता बिजलानी के साथ। शायद संगीता ही वो लड़की थी जो सबसे ज्यादा समय तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। सूत्रों की मानें तो सलमान और संगीता ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। बता दें कि संगीता बिजलानी ने 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीता था जिसके बाद उन्होंने साल 1988 में फिल्म कातिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

फिल्मों में संगीता को खासी सफलता मिली थी, बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अभिनय ने उनको बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई थी। जिसके बाद सलमान खान और संगीता बिजलानी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, दोनों ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। बता दें कि संगीता इतनी खूबसूरत थीं कि उनको देखते ही कोई भी उनका दीवाना हो सकता था। आज संगीता 52 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती उसी तरह बरकरार है जैसे पहले हुआ करती थी।

बता दें कि सलमान से अलग होने के बाद संगीता की नजदीकियां क्रिकेटर अजरूद्दीन के साथ बढ़ने लगी थी। हालांकि अजहर पहले से शादी शुदा थे लेकिन इसके बावजूद भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस तरह से गिरफ्तार थे कि अजहर ने अपनी नौ साल पुरानी शादी को तोड़ दिया, बता दें कि अजहर की पहली बीबी से दो बच्चे भी थे। उनको इस बात की भनक तक नहीं लगी थी कि कब अजहर और संगीता एक-दूसरे के करीब आए और बात यहां तक पहुंच गई थी अजहर ने उनको तलाक लेने का फैसला ले लिया।

अजहर और संगीता ने साल 1996 में ही शादी कर ली थी। यहां तक की अजहर से शादी करने के लिए संगीता ने इस्लाम धर्म तक कबूल कर लिया था और संगीता से आयशा बन गई थीं। लेकिन फिर इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई, दरअसल बीच में अजहर और ज्वाला गुट्टा के अफेयर की खूब बातें हो रही थीं। ऐसा सुनने में आ रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके चलते शादी के 15 साल बाद अजहर और संगीता ने भी एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

खबरों की मानें तो अजहर ने अपनी पहली बीबी को तलाक देकर संगीता का हाथ इसलिए थामा था क्योंकि वो शादी के पहले प्रेगनेंट हो गई थीं। हालांकि इस बात की कभी कोई पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन दोनों की शादी के वक्त ये खबरें भी खूब चर्चा में थी।

Back to top button