दिलचस्प

कसौटी को अलविदा कहने जा रही हैं हिना खान, जानें कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी कमौलिका का रोल

छोटे पर्दे के चर्चित शो कसौटी जिंदगी के में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है साथ ही अब एक और महाट्विस्ट देखने को मिलेगा जब कमौलिका बदल जाएगी। अगर आप सोच रहे हैं कि ये कमौलिका की कोई चाल है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं तो बता दें कि सचमुच मे कमौलिका बदलने वाली है और अब हिना खान की जगह कोई और कमौलिका का रोल निभानी वाली है। अभी तक हिना खान ने कमौलिका बनकर लोगों का मनोरंजन किया था तो वो कौन है जो अब कमोलिका बनकर आएगी।

अलीशा बनेंगी नई कमौलिका

बता दें कि हिना खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं और इसलिए उन्होंने एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी के छोड़ने का फैसला लिया है। हिना खान इस शो में निगेटिव रोल में नजर आ रही थीं। हालांकि शो छोड़ने के चलते एकता कपूर को एक ऐसी कमोलिका की तलाश है जो शो में किसी भी तरह की कमी ना आने दे क्योंकि अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी को कंपलीट करने के लिए कमोलिका का होना बहुत जरुरी है।

इस रोल के लिए एकता ने अपनी कई पसंदीदा एक्ट्रेसेज के बारे में सोचा और फिर इस ग्रे शेड और निगेटिव रोल के लिए उन्होंने अलीशा पनवार को चुना है।बता दें की अलीशा टीवी के कई थ्रिलर शो में नजर आ चुकी हैं और उनके चेहरे में वो जादू है जो कमोलिका के रोल के लिए काफी बेहतर दिखता है।बता दें कि हिना ने कसौटी जिंदगी के शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजक्ट्स को पूरा करने की बात कही है। इसके लिए हिना ने अपने डेबयू से पहले फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया औऱ शूट पूरा किया। हिना निर्देशक हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

इश्क में मरजावा में काम कर चुकी हैं अलीशा

गौरतलब है कि कमौलिका के रोल में दर्शकों की नजर में एक ही एक्ट्रेस रही है और वो है उर्वशी ढोलकिया। इसके बाद हिना खान पर काफी प्रेशर था कि वो कमौलिका के किरदार को बेहतर ढंग से निभा पाएं। हालांकि उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी पहचान कमौलिका के रुप में बना तो ली थी, लेकिन अब उन्हें शो से जाना पड़ रहा है।

खबरों की मानों तो पहले क्रिस्टल डिसूजा और अनीता हंसनंदानी को कमोलिका के रोल के लिए ठीक माना जा रहा था, लेकिन एकता कपूर अपने इस शो में अलीशा को ही कमौलिका के रोल के लिए सही मानती हैं। अलीशा ने हमेशा से ही ग्रे शेड के किरदार निभाए हें। खबर है कि वो बहुत जल्द अपने शो इश्क में मरजावा को अलविदा कहने जा रही हैं।

हिना की तरह अलीशा भी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें पोस्ट करती हैं। कुछ समय पहले हिना बंगाली दुल्हन बने नजर आई थी। उनकी तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। गौरतलब है कि हिना खान उस वक्त शो से किनारा कर रही हैं जिस वक्त वो टीआरपी में कापी आगे चल रहा है। दरअसल कमौलिका और अनुराग की शादी तो हो गई है, लेकिन प्रेरणा की भी अनुराग से शादी हो चुकी है ऐसे में घर मे एक ही पति की दो दो पत्नियां होने के चलते दर्शकों को ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब देखना होगा की अलीशा को कमौलिका के रोल में लोग कितना पसंद करते हैं।

 

यह भी पढ़ें

Back to top button