बॉलीवुड

जब नई और पुरानी कोमोलिका आई साथ तो हुआ ये धमाल, उर्वशी के गॉर्जियस लुक के आगे फीकी पड़ी हिना खान

इन दिनों टीवी की फेवरेट बहु हिना खान काफी सुर्ख़ियों में हैं. आजकल वह ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. शो में हिना का लुक काफी पॉपुलर हो रहा है. ये शो कुछ ही समय में दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो गया है. इन दिनों एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि कोमोलिका अनुराग से शादी करने वाली है और उसने प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में जहर घोल दिया है. बीते दिनों आपने देखा होगा कि अनुराग प्रेरणा को छोड़कर कोमोलिका से सगाई करता है. प्रेरणा सगाई रोकने की कोशिश करती है लेकिन अनुराग प्रेरणा को बहुत बुरा भला सुनाता है जिसके बाद गुस्से में आकर प्रेरणा अनुराग को थप्पड़ मार देती है. इसके बाद कोमोलिका ने अनुराग के सामने ऐसी सिचुएशन खड़ी कर दी है जिसमें वह प्रेरणा को छोड़ कोमोलिका से शादी करता है. इस शादी के सीक्वेंस में हिना खान दुल्हन बनी थीं और इसी दौरान उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

हाल ही में असली कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया और आज की कोमोलिका यानी हिना खान का आमना-सामना हुआ था. जब दोनों एक साथ नजर आयीं तो उर्वशी ढोलकिया के सामने हिना खान की खूबसूरती फीकी पड़ गयी. जब फैंस ने दोनों को एक साथ देखा तो उनका भी यही कहना था कि ओल्ड हमेशा गोल्ड ही होता है. 40 साल की उम्र में भी उर्वशी हिना से कहें ज्यादा फिट और खूबसूरत दिख रही थीं.

फैंस को मिला कोमोलिका का डबल डोज

दरअसल, हाल ही में हिना खान एक इवेंट में पहुंची थी जहां उनकी मुलाक़ात उर्वशी ढोलकिया से हो गयी. फैंस के लिए ये किसी डबल ट्रीट से कम नहीं था. बता दें, पुराना ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में उर्वशी ढोलकिया ने ही कोमोलिका का मशहूर किरदार निभाया था. उर्वशी के किरदार कोमोलिका की वजह से शो को एक अलग पहचान मिली थी. इन दिनों हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. बता दें, इस इवेंट पर एक-दूसरे को मिलकर दोनों बहुत खुश हुईं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. दोनों ने साथ में मिलकर इवेंट का लुत्फ़ उठाया. दोनों के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग को देखकर फैंस भी हैरान थे.

11 सालों में भी नहीं बदला उर्वशी का लुक

बता दें, ‘कसौटी जिंदगी की’ का पहला सीजन खत्म हुए 11 साल बीत चुके हैं और इतने सालों के बाद भी उर्वशी ढोलकिया पहले की तरह खूबसूरत और जवान दिख रही हैं. इवेंट के लिए उर्वशी ने एक गोल्डन ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही थीं. वहीं, हिना खान ने ब्लैक एंड येलो सूट-पैंट पहना हुआ था.

नच बलिये में नजर आएगी हिना-रॉकी की जोड़ी

रियलिटी शो ‘नच बलिये’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और सूत्रों की मानें तो इस सीजन में हिना और रॉकी साथ नजर आ सकते हैं.  खबरें तो यह भी सुनने में आई हैं कि टीवी के अलावा अब हिना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. ख़बरों की मानें तो मार्च महीने से वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और उन्होंने इसी वजह से सीरियल को अलविदा कहने का मन बना लिया है.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें हाथ जोड़कर हिना खान ने अपनी इस गलती के लिए मांगी माफी, बोलीं ‘सॉरी डार्लिंग, मैंने तुम्हारा…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button