हाथ जोड़कर हिना खान ने अपनी इस गलती के लिए मांगी माफी, बोलीं ‘सॉरी डार्लिंग, मैंने तुम्हारा…’

टेलीविजन जगत की पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान लगातार सुर्खियों में हैं। जी हां, कोमोलिका बनकर जहां एक तरफ हिना खान ने अपने फैंस को हैरान किया तो वहीं अब वे सरेआम माफी भी मांगती हुई नजर आ रही हैं। हिना खान का माफी मांगना उनके फैंस को थोड़ा खटका ज़रूर है, लेकिन उसके पीछे की वजह जानकर आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे। हिना खान अपने काम को लेकर इन दिनों ज्यादा सजग हैं और अपनी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए तरह तरह के कदम भी उठा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर घर में छाने वाली हिना खान इन दिनों एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी की -2 में नजर आ रही हैं। हिना खान इस सीरियल में भले ही लीड रोल के रूप में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन एक विलेन के रूप में ज़रूर हैं। हाल ही में खबर आई कि हिना खान इस सीरियल को छोड़ने का मन बना चुकी हैं, क्योंकि वे अपने करियर में कुछ और चाहती हैं, लेकिन यहां हम आपको सीरियल नहीं बल्कि हिना खान ने क्यों और किससे माफी मांगी इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

लाइव चैट में अपने फैंस से बात कर रही थी हिना खान

पिछले दिनों हिना खान लाइव चैट के ज़रिए अपने फैंस से बात कर रही थी, जिसमें वे अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दे रही थी। इस दौरान हिना खान की फैन सपना चौधरी ने उन्हें मैसेज किया, लेकिन हिना खान को पता नहीं चला। और हिना खान ने सपना चौधरी के कमेंट्स को इग्नौर कर दिया, जिसके बाद काफी विवाद हुआ। हालांकि, बाद में हिना खान को जब पता चला तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी गलती तुरंत स्वीकार कर ली और सपना को मैसेज भेजा।

हिना खान ने सरेआम सपना चौधरी से मांगी माफी

जब हिना खान को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत माफी मांग ली और सपना चौधरी को मैसेज किया “सॉरी डार्लिंग, मैंने तुम्हारा कमेंट मिस कर दिया, बहुत सारा प्यार और बड़ा सा हग”। हिना खान के माफी मांगने के बाद सपना चौधरी ने भी उन्हें माफ कर दिया। इस तरह से हिना खान ने यह साबित किया कि उन्होंने जानबूझकर सपना चौधरी को नज़रअंदाज़ नहीं किया था, बल्कि उनसे गलती हो गई थी और जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांग ली।

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी हिना खान

जहां एक तरफ सपना चौधरी दोस्ती के साइड इफैक्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं, तो वहीं हिना खान भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। मतलब साफ है कि दोनों जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाएंगी। खबरों की माने तो बॉलीवुड में जाने के लिए हिना खान ने कोमोलिका का रोल छोड़ दिया है और मार्च से वे कोमोलिका के रोल में नहीं दिखाई देंगी।