संस्कारी बहू से कोमोलिका बनने वाली हिना खान ने छोड़ा शो, बोलीं ‘कसौटी मेरी लाइफ नहीं, जल्दी ही’

टेलीवीजिन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। हिन खान अपने करियर में बहुत कुछ पा चुकी हैं, तो बहुत कुछ खो भी चुकी हैं। हिना खान का करियर जितनी तेजी से ऊंचाइयों पर पहुंचा था, उतनी ही तेज़ी से उनका करियर गिरता हुआ भी नजर आ रहा है। जी हां, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अब अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास हैं?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभा कर हिना घर घर में फेमस हुई, लेकिन बाद में उन्होंने बिग बॉस में जाने के लिए इस सीरियल को छोड़ दिया और तब से लेकर अब तक हिना खान को एक लीड रोल की तलाश है, जोकि अब मिल नहीं रही है। हाल ही में हिना खान को एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की-2 में कोमोलिका के किरदार में देखा जा रहा है, लेकिन अब इस शो से भी उनकी छुट्टी होनी तय मानी जा रही है और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

‘कसौटी जिंदगी की 2’ को छोड़ रही हैें हिना खान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एकता कपूर से हिना खान की अनबन हो गई है और इसकी वजह से वे शो छोड़ने का मन बना चुकी हैं। बताया जा रहा है कि हिना खान और एकता कपूर के बीच काफी समय अनबन चल रही है और ऐसे में अब हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की 2’  को छोड़ने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि, हिना खान ने शो को छोड़ने के पीछे उड़ रही अफवाहों पर जवाब देते हुए इसकी असली वजह बताया है और बोलीं कि जल्दी ही कमैबक करूंगी। तो जानते हैं कि हिना खान एकता कपूर का शो क्यों छोड़ रही हैं।

तो इसलिए छोड़ेंगी हिना एकता कपूर का शो

हिना खान ने जवाब देते हुए कहा कि मैं ‘कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही हूं, जिसमें मैं फिट नहीं बैठ पा रही हूं, ऐसे में फिलहाल यह शो छोड़कर जा रही हूं और कुछ वक्त के ब्रेक के बाद मैं खुद को अच्छे से तैयार करके कोमोलिका के रूप में भी वापस आ सकती हूं। हिना खान का कहना है कि मैं 5 महीनों के लिए ब्रेक पर जा रही हूं, ताकि खुद को फिर से तैयार कर सकूं। बता दें कि हिना खान फिल्मो में डेब्यू करने जा रही हैं, ऐसे में उनका मानना है कि सीरियल की वजह से उन्हें टाइम नहीं मिल पा रहा है।

अक्षरा जैसा नहीं मिला कोमोलिका को प्यार

जिस तरह से हिना खान को बतौर अक्षरा दर्शको का प्यार मिला था, उस तरह का प्यार अब उन्हें कोमोलिका के रुप में नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में दर्शक यही उम्मीद करते हैं कि अब हिना ब्रेक के बाद एक अच्छे मूड और काम के साथ वापस आएं, ताकि उन्हें वही पुरानी अक्षरा वाली जगह लोगों के दिलों में मिल जाए। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी छोटे पर्दे पर हिना खान की वापसी कब होगी। मार्च के बाद से वे कोमोलिका के रूप में भी नजर नहीं आएंगी।