बॉलीवुड

जल्द दुल्हन बनने वाली हैं नायरा की भाभी कीर्ति, इस महीने लेंगी सात फेरे

मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जहां इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है, तो वहीं इस फेम की एक स्टार जल्दी ही शादी करने वाली हैं। जी हां, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना सिंह अगले महीने यानि फरवरी में शादी करने वाली हैं। बीते साल मोहिना सिंह ने मध्यप्रदेश में सगाई की थी, ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि मोहिना फरवरी में सात फेरे ले लेंगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ घर घर में देखा जाता है और पिछले कुछ सालों से इस सीरियल ने दर्शकों पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। हालांकि, जब हिना खान ने इस सीरियल को छोड़ा था, तब माना जा रहा था कि इस सीरियल की लोकप्रियता कम हो जाएगी, लेकिन नायरा और कार्तिक की स्टोरी लोगों को खूब पसंद आने लगी और यह सीरियल अब भी पॉपुलर सीरियल के लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब है। ऐसे में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना सिंह भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

फरवरी में करेंगी मोहिना सिंह शादी

हाल ही में मोहिना सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे फरवरी के दूसरे हफ्ते में शादी करेंगी। माना जा रहा है कि इनकी शादी 7 फरवरी को है। मोहिना सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा कुछ बोलती नहीं है, लेकिन कुछ छिपाती भी नहीं है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हाल के ट्रैक से भी यह बात पक्की हो चुकी है कि कीर्ति यानि मोहिना सिंह जल्दी ही शादी करने वाली हैं। दरअसल, सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति को कोमा में दिखाया जा रहा है, ताकि वे अपनी शादी में अच्छे से मस्ती कर सके।

यह भी पढ़े – पुरानी अभिनेत्रियों का स्टारडम फीका पड़ा इनके सामने, 2019 में टीवी पर राज करेंगी ये एक्ट्रेस

मध्यप्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं मोहिना सिंह

बताते चलें कि मोहिना सिंह मध्यप्रदेश के रीवा की एक राजकुमारी है, जोकि महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। याद दिला दें कि  सगाई में मोहिना गोल्डन कलर के लहंगे में दिखाई दी थी, तो वहीं उनके मंगेतर शेरवानी-पगड़ी में नजर आए थे। इनकी ये रॉयल सगाई मध्यप्रदेश के रीवा में हुई थी, जिसमें इनके सारे दोस्त आए थे। बता दें कि मोहिना सिंह ने सगाई चुपचाप की थी, लेकिन अब शादी ये बड़े ही धूमधाम से करने की प्लानिंग कर रही हैं।

मोहिना से पहले पारूल चौहान बन चुकी हैं दुल्हन

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस पारूल चौहान ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। पारूल चौहान की शादी में टीवी जगत के सभी सितारे शामिल हुए थे, जिसमें नायरा और कीर्ति भी गये थे। बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्टार फेम में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है। पारूल चौहान के बाद अब कीर्ति की शादी कर रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अब कीर्ति इस शो से ब्रेक ले सकती हैं, क्योंकि उन्होंने कहा कि वे एक लंबे ब्रेक पर जाना चाहती हैं।

यह भी पढ़े –टीवी जगत की ये 8 अभिनेत्रियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 7 के तो हैं करोड़ों दीवाने

Back to top button