बॉलीवुड

सालों बाद अमृता राव का छलका दर्द, बोलीं ‘मुझे उस फिल्म से निकाला गया था, क्योंकि उसमें …..’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी फिल्म की शूटिंग से पहले यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होता है कि कौन इसमें अहम रोल में है तो कौन नहीं है। बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से कुछ खबरें ऐसी आ रही हैं कि यहां फिल्म साइन करने के बाद भी कलाकारों को बिना कोई कारण बताए आउट कर दिया जाता है और फिर उनके हाथ से फिल्म छीन ली जाती है। हाल ही में तापसी तन्नु ने अपने हाथ से छीनी गई फिल्म के बारे में तो बताया ही, लेकिन अब अमृता राव ने अपना सालों पुराना दर्द जगजाहिर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी तन्नु ने हाल ही में बताया कि उन्हें ‘पति पत्नी और वो’ में लिया गया था, लेकिन उन्हें अचानक से निकाल कर अनन्या पांडे को ले लिया गया। इस पूरे प्रकरण पर तापसी तन्नु ने नाराज़गी जाहिर की और अभी यह मामला थमा नहीं कि दूसरा मामला सामने आ गया। जी हां, फिल्म विवाह की अभिनेत्री अमृता राव तो सभी को याद ही होंगी? फिल्म विवाह के बाद अमृता राव कहीं गुम सी हो गई हैं, लेकिन अब वे फिल्म ठाकरे से कमबैक करने जा रही हैं।

6 साल बाद अमृता राव को फिल्मों में मिला काम

खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों पर अपना छाप छोड़ने वाली अमृता राव काम लेने में फेल रही हैं। जी हां, अमृता राव को बॉलीवुड में बहुत कम काम मिला और इसी वजह से वे दिन ब दिन बॉलीवुड से दूर होती गई। अमृता राव अब 6 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। अमृता राव के पास इस समय बड़ी फिल्म ठाकरे हैं, जोकि 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ठाकरे में अमृता राव लीड रोल में हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि अब इनकी गाड़ी पटरी पर आ जाएगी।

सालों बाद अमृता राव ने बयां किया अपना दर्द

बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता राव अभी तक चुप रही और हमेशा से ही चुप रहती थी, लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है और बड़ा बयान दिया है कि एक समय उन्हें डायरेक्टर ने फिल्म के लिए कास्ट किया था और पहले कहानी भी सुनाई थी, लेकिन बाद में उन्होंने मुझे बिना कारण के निकाल दिया। अमृता राव ने आगे कहा कि मुझे बाद में मालूम हुआ कि किसी स्टार किड को डेब्यू कराने के लिए मुझसे यह फिल्म छीनी गई। मैं नाराज नहीं थी, लेकिन डायरेक्टर मुझे साफ साफ नहीं बताएंगे, इसकी उम्मीद नहीं थी।

मेरा भी बैकग्राउंड होता – अमृता राव

अमृता ने अब दर्द बयां करते हुए कहा कि जब मुझसे फिल्म छीन ली गई तब मुझे एहसास हुआ कि अगर मेरे पास भी कोई गॉड फादर होता तो आज मैं बहुत कुछ कर सकती थी। अमृता राव ने कहा कि मैंने सबकुछ सीखा, लेकिन बस यही नहीं आया कि बॉलीवुड में काम कैसे लिया जाए, बस इसी से मैं मात खाती गई। हालांकि, अमृता राव ने यह भी कहा कि मैंने इन सबसे बहुत कुछ सीखा, लेकिन कभी हार नहीं मानी।

Back to top button