बॉलीवुड

डेब्यू के समय इस तरह दिखती थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, आज इनकी खूबसूरती का जवाब नहीं

बॉलीवुड में डेब्यू करने वालों में किसी को बहुत मेहनत करनी पड़ती है तो किसी को पका पकाया किरदार मिल जाता है यानी उसका इंडस्ट्री में कोई ना कोई गॉडफादर जरूर होता है. अब फिल्मों में एंट्री किसी की वजह से हो या संघर्ष की वजह से लेकिन सच्चाई तो ये है कि शुरुआत में कोई भी अच्छा नहीं लगता. फिर वो एक्टर हो या एक्ट्रेस हर बड़े सितारों की पहली फिल्म के समय उनका चेहरा कुछ अलग रहता है लेकिन समय के साथ उनमें बदलाव आता है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने डेब्यू के समय सांवली हुआ करती थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन अभिनेत्रियों ने अपना अलग ही मुकाम हासिल किया है.

डेब्यू के समय सांवली हुआ करती थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की खूबसूरती की मिसाल दुनिया देती है ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसी खूबसूरती दुनिया में कहीं नहीं. फिर भी इन 5 अभिनेत्रिया अपने डेब्यू के समय बेहद सांवली थीं.

प्रियंका चोपड़ा

साल 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने करियर की शुरुआत में सांवली थीं. उन्होंने फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की और धीरे-धीरे उनका लुक चेंज होता गया. अब प्रियंका इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका ने एतराज, मुझसे शादी करोगी, डॉन सीरीज, बाजीराव मस्तानी, बर्फी और मैरी कॉम जैसी फिल्मों में काम किया.

दीपिका पादुकोण

साल 2004 में जब दीपिका इंडस्ट्री में आईं तब उनका रंग हल्का सांवला था और उस दौरान उन्हें कई विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो मिले. साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में दीपिका का रंग कुछ सुधरा था और आज वो बॉलीवुड की टॉप की खूबसूरत एक्ट्रेस बन गई हैं.

काजोल

अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने साल 1992 में फिल्म बेखुदी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म से लेकर साल 1995 में आई फिल्म डीडीएलजे तक उनका लुक एक जैसा सांवला ही रहा. इस फिल्म के बाद काजोल थोड़ा-थोड़ा बदलने लगीं और फिल्म कुछ-कुछ होता है में काजोल बिल्कुल बदल गई थीं. काजोल ने सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में शाहरुख खान के साथ ही की हैं.

रानी मुखर्जी

साल 1996 में आई फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड डेब्यू किया था. आप तब की रानी और आज की रानी की तस्वीरों को देख सकते हैं. उस दौरान रानी सांवली थीं मगर बाद में और धीरे-धीरे रानी मुखर्जी में बदलाव आए और आज वो इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, चोरी-चोरी चुपके-चुपके, गुलाम, मर्दानी, हिचकी जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरआत साल 1993 में फिल्म बाजीगर से की. अगर आपने इस फिल्म को देखा हो तो अच्छे से याद होगा कि इसमें शिल्पा शेट्टी कैसी नजर आती थीं और आज शिल्पा शेट्टी करीब 45 साल की उम्र में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी ने तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी, रिश्ते, आग, धड़कन, गर्व जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button