‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे की हुई राजनीति में एंट्री, इस पार्टी से लड़ेंगी लोकसभा का चुनाव

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे अब राजनीति में अपना करियर देखने लगी हैं। जी हां, मंगलवार को शिल्पा शिंदे ने देश की एक बड़ी राजनीतिक पार्टी का हाथ थामा, जिसके बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा शॉक्ड हो गए। शिल्पा शिंदे अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा शिंदे टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा है और इसका फायदा उन्हें राजनीति में ज़रूर मिलेगा। ऐसे में अब एक्टिंग छोड़ शिल्पा शिंदे राजनीति में अपना लक आज़माना चाह रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी की दुनिया से अपनी पहचान घर घर में बनाने वाली शिल्पा शिंदे ने राजनीति को लेकर पहले कभी सार्वजनिक मंच पर कोई बात नहीं की, जिसकी वजह से उनका यह फैसला फैंस को खटक रहा है। बता दें कि शिल्पा शिंदे अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से भले ही घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं, लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है। ऐसे में वे अब खुद को नये तरह से निखारना चाहती हैं और इसलिए राजनीति में कदम रखा है।

शिल्पा शिंदे ने थामा इस राजनीति पार्टी का हाथ

मंगलवार को शिल्पा शिंदे ऊर्फ अंगूरी भाभी ने कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद ज्यादा कुछ नहीं कहा और न ही उससे पहले उन्होंने किसी भी तरह का बयान दिया। बता दें  कि कांग्रेस में शिल्पा शिंदे का जाना उसकी नींव मजबूत हो सकती है, क्योंकि शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या शिल्पा शिंदे कांग्रेस की तरफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगी या अभी सिर्फ वे प्रचार प्रसार ही करती हुई नजर आएंगी।

पिछले कुछ समय से एक्टिंग से थी दूर

कई तरह के विवादों से घिर चुकी शिल्पा शिंदे ने पिछले कुछ समय से खुद को एक्टिंग और टीवी से दूर कर लिया था। इतना ही नहीं, शिल्पा मीडिया से भी बहुत कम मिलती थी, लेकिन तब उन्हें सामने आना पड़ा जब बिग बॉस की ट्राफी दीपिका कक्कड़ को दे दी गई, लेकिन पिछले कुछ समय से वे एक्टिंग नहीं कर रही हैं। याद दिला दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं और वहां लोगों का उन्हें खूब प्यार मिला था, जिसका फायदा वे अब राजनीति में उठाने के लिए तैयार हैं।

दो दिन पहले तोड़ थी शादी

शिल्पा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और इसलिए वे सिर्फ वही करती हैं, जो उन्हें ठीक लगता है। याद दिला दें कि शिल्पा शिंदे की शादी रोमित से होने वाली थी, लेकिन शादी से ठीक 2 दिन पहले शिल्पा ने मना कर दिया, जिसके बाद खूब आलोचना हुई। हालांकि, शिल्पा शिंदे ने कहा कि मैं रोमित के साथ खुश नहीं रह पाती और अब शिल्पा 40 की हो गई है, लेकिन कुंवारी हैं।