बॉलीवुड

आधी रात को क्लीनिक में दिखी शाहरुख की बेटी, लोग करने लगे ऐसे-ऐसे सवाल

मुम्बई – पिछले कुछ समय से मीडिया ने बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा, उनके किड्स पर भी काफी फोकस किया है। यही वजह है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्री देवी के बेटी जाह्नवी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को लोग फिल्मों में आने से पहले से ही जानने लगे हैं। वैसे बॉलीवुड चमक-धमक से भरी हुई दुनिया में बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस तो हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं। लेकिन, अब लोग उनके किड्स को भी जानने लगे है। यही वजह है कि ये स्टार किड्स पर हर किसी कि नजर है और लोग इन्हें सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर करोड़ों कि संख्या में फॉलो कर रहे हैं।

लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के स्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान कि जो इन दिनों सोशल मीडिया की नई सनसनी बनी हुई है। सुहाना सेलब्रिटी किड्स में वो अन्य स्टार के किड्स के जैसे ही काफी फेमस हैं। शाहरुख खान की बेटी होने के नाते सुहाना को लोग पहले से ही जानते हैं। लेकिन, सुहाना ने अपने लुक में पिछले कुछ समय से काफी बदलाव किया है, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्मों में काम कर सकती हैं।

सोशल मीडिया पर सुहाना की फैन फोल्लोविंग बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। लेकिन, सुहाना को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को एक ऐसी जगह देखा गया जहां से इनके बॉलीवुड में आने की खबरों की पुष्टी हो रही है।

सुहाना को कुछ दिनों पहले मुंबई के बांद्रा इलाके में बने स्किन क्‍लीनिक के बाहर देखा गया, जो एक स्किन क्लीनिक थी। सुहाना स्किन क्लिनीक में क्या करने गई थी ये तो स्पष्ट नहीं हैं। लेकिन, ऐसा कहा जा रहा है कि तो इन दिनों अपने मेकओवर की वजह से स्किन क्लीनिक के चक्कर लगी रही है।

खबरों के मुताबिक, सुहाना बॉलीवुड में जल्‍द इंट्री करने वाली हैं। इसलिए उनका इस तरह से स्किन क्‍लीनिक के बाहर देखा जाना इस बात का संकेत है कि वो अपने मेकओवर को लेकर काफी सतर्क हैं। आपको बता दें कि सुहाना पिछले अक्‍टूबर महीने में भी स्किन क्‍लीनिक गई थीं। ऐसी रिपोर्ट है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। सुहाना पहले से काफी हॉट और खुबसूरत हो गयी हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि वो भी जल्द ही किसी फिल्म से अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Back to top button